Kundali Bhagya 14 march 2019 Full Episode Written Updates: 9.30 आज के कुंडली भाग्य के एपिसोड में प्रीता अपनी डॉक्टर दोस्त को बुलाती है और कहती है कि वो शर्लिन का बल्ड सैंपल ले ले जिससे ये पता चल जाएगा कि शर्लिन प्रैग्नेंट है लेकिन उन लोगो को शर्लिन कहीं दिखाई नही देती है. प्रीता कहती है कि शर्लिन पर अब तक भांग का नशा चढ़ चुका होगा. वो कहती है कि उन लोगो को शर्लिन को ढ़ूढ़ना होगा. वो शर्लिन को खोजने जाती है कि अचानक वो पृथ्वी से टकरा जाती है. पृथ्वी प्रीता को देखकर होश खो बैठता है वो उसे गले लगाकर कहता है कि वो उससे बहुत प्यार करता है और उसे पप्पी करने लगता है लेकिन तभी प्रीता उसे जोर का चांटा मार देती है. अगले ही पल पृथ्वी उसे कहता है कि वो भांग के नशे में है और माफी मांग लेता है.

9.35 कुंडली भाग्य पृथ्वी के जाने के बाद वहां करण आ जाता है करण को देखकर प्रीता रोने लगती है और उसके गले लग जाती है. प्रीता को रोता देखकर करण को गुस्सा आ जाता है. वो प्रीता को कहता है कि वो किसका मुंह तोड़े लेकिन प्रीता चुप हो जाती है. पृथ्वी सोचता है कि कैसे प्रीता ने हाथ लगाने में वो चांटा मार सकती है इसका मतलब की वो बीवी बनाने वाली लड़की है करण प्रीता को लाख पूछता है लेकिन वो सोचती है कि पृथ्वी नशे में था उसने माफी भी मांग ली है और उसने उसे थप्पड़ भी मार दिया था. वो करण को पृथ्वी के बारे में कुछ नही बताती है.

9.40 कुंडली भाग्य करण प्रीता के बीच प्यार भरी बात होती है. प्रीता कहती है कि उसे अफसोस है कि उसने शर्लिन के लिये ऋषभ को मनाया था और आज शर्लिन लूथरा हाउस में हैं. लेकिन करण उसे समझाता है कि सबकी अपनी अक्ल होती है अगर ऋषभ ने उसे हां किया है तो वो कुछ सोच कर ही हां किया होगा जिसे सुन प्रीता थोड़ा रिलेक्स हो जाती है.पृथ्वी सोचता है कि ऋषभ बेहोश हो चुका होगा लेकिन अगर शर्लिन भी बेहोश हो गई होगी तो उन लोगो का प्लान चौपट हो जाएगा.

9.45 कुंडली भाग्य पृथ्वी ऋषभ के कमरे में जाता है जहां ऋषभ और शर्लिन दूर दूर बेहोश पड़े होते हैं.पृथ्वी अपने हाथों से ऋषभ के कपड़े उतारता है और शर्लिन के पास उसे लिटा देता है. पूरा नजारा वो ऐसा बना देता है जिससे साफ लगता है कि उन दोनो के बीच कुछ हुआ है.

9.50 कुंडली भाग्य प्रीता को शर्लिन कहीं नही मिलती है वो परेशान होकर अपनी देस्त को कहती है कि उसे शर्लिन कहीं नही मिल रही है. प्रीता की दोस्त उससे जानना चाहती है कि क्या वो पृथ्वी से शादी कर रही है वो उसे कहती है कि पृथ्वी से अच्छे लड़के से उसकी शादी हो सकती है.

9.55 कुंडली भाग्य पृथ्वी घर के हॉल में आकर सभी को कहता है कि घर के उपरी भाग में आग लग गई है वो कहता है कि सभी को उपर आना चाहिये. आग की बात सुनकर सारे घरवाले डर जाते हैं और आग वाली जगह पर जाते हैं जहां थोड़ी सी ही आग लगी होती है. करण समीर के साथ मिलकर उसे बुझा देता है.

10 करण पृथ्वी पर बरस पड़ता है वो प्रीता को कहता है कि वो इतने बेवकूफ आदमी से शादी कर रही है और दोनो लड़ने लगते हैं.

Happy Birthday Alia Bhatt: बर्थडे गर्ल आलिया भट्ट की ये हैं सबसे सेक्सी फोटो, इन्हें देखकर हटा नहीं पाएंगे आप अपनी नजरें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App