नई दिल्ली : 9.30 कुंडली भाग्य शर्लिन प्रीता और सृष्टी के बारे में बहुत गलत बात बोलती है जिसके बाद दादी गुस्सा हो जाती है और करीना और शर्लिन का मुंह तोड़ जवाब देती है जिसके बाद दादी का मूड खराब हो जाता है और वो लोग वहां से चले जाते हैं. पृथ्वी अपना पर्स लेने के लिये शर्लिन के घर जाता है तो वहां अचानक उसकी मां आ जाती है. वहीं घर में प्रीता और करण सृष्टी के साथ छुपे होते हैं वो लोग भी शर्लिन की मां की अवाज सुनकर छुप जाते हैं.

9.40 कुंडली भाग्य प्रीता शर्लिन और पृथ्वी की फोटो देखने के बाद भी यकीन नही करती है कि उन लोगो के बीच कुछ चल रहा है. वो कई दलीलों से मानने से इकार कर देती है कि वो दोनो एक साथ है. जिससे सृष्टी और करण दोनो परेशान हो जाते हैं.

9.45 कुंडली भाग्य शर्लिन की मां के अचानक आ जाने से घर में अफरा तफरी मच जाती है. एक ओर करण एण्ड कंपनी तो दूसरी ओर पृथ्वी छुपने की कोशीश करते हैं. पृथ्वी जहां छुपता है वही सृष्टी भी छुपी होती है. लेकिन वो उसे देख नही पाती है.

9.50 कुंडली भाग्य पृथ्वी को शर्लिन की मां देख लेती है और बहाना कर कमरे से चली जाती है उन्हे लगता है घर में चोर है वो पृथ्वी को मारने के लिये लोहे के रॉड से उसे मारने की कोशीश करती है. लेकिन बीच में ही शर्लिन मां को कहती है कि वो पुलिस को बुला रही है.

9.55 पास में छुपा पृथ्वी सुन लेता है कि शर्लिन पुलिस को बुला रही है वो शर्लिन को फोन करता है. और उसे बताता है कि उसकी मां उसी को चोर समझ रही थी. जिसके बाद शर्लिन अपनी मां को पुलिस बुलाने के लिये मना कर देती है. पृथ्वी किसी तरह घर से बाहर निकलने में कामयाब हो जाता है. लेकिन घर के अंदर करण रह जाता है. वही करण के हाथ शर्लिन की वो स्लैम बुक आ जाती है जिसमें उसने पृथ्वी के साथ अपने रिश्तों की बात लिखी है.

Kumkum Bhagya 14 june 2018 Full Episode Written Updates: किंग के सामने आया प्रज्ञा और अभि का सच

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App