नई दिल्ली: कुंडली भाग्य १३ जून २०१८, 9.30 करण प्रीता को कहता है कि जब घर में पार्टी चल रही है तब तक वो शर्लिन के घर में चलकर पृथ्वी के प्यार का सबूत ढ़ूढ़ते हैं. लेकिन पहले तो प्रीता नही मानती है लेकिन बाद में मान जाती है कि वो शर्लिन के घर जाने को तैयार हो जाती है.

9.35 कुंडली भाग्य १३ जून २०१८, करण और प्रीता के साथ सृष्टी भी जाने को तैयार हो जाती है. वो सब घर से शर्लिन के घर जाते हैं. वहीं शर्लिन परेशान है वो समझ नही पाती है कि क्यों सब प्रीता को पंसद करते हैं. वो प्लान बनाती है कि वो ऋषभ को अपने मुट्ठी में कर लेगी. वो उसके परिवार से झूठा प्यार का नाटक करेगी. वो पार्टी में झूठमूठ के केयर का नाटक करती है. लेकिन प्रीता और सृष्टी के अरेंजमेंट के आगे उसे कोई मौका नही मिल पाता है.

9.40 प्रीता के साथ करण और सृष्टी शर्लिन के घर पहुंचते हैं. वहां ताला लगा होता है जिसे खोलते वक्त करण के हाथ में चोट लग जाती है. जिससे प्रीता मलहम लगाती है और दोनो के बीच रोमांस शुरू हो जाता है. कुंडली भाग्य १३ जून २०१८ सृष्टी कोशीश करती है और उससे ताला खुल जाता है. वहीं पृथ्वी का पर्स शर्लिन के घर में ही छूट जाता है जिसे लेने वो वापस उसके घर जाता है. शर्लिन पार्टी में सृष्टी का मजाक उड़ाती है जिसके बाद सरला उसे करारा जवाब देती है.

9.50 लूथरा हाउस की पार्टी में आज एक अंजाने शख्स की बात होती है जो कोई चाची है, सब उनसे डरते हैं. सब कहते हैं कि वो क्यों आ रही है. राखी शर्लिन की बात पर नराज हो जाती है लेकिन करीना उसे ये कहकर चुप कर देती है कि वो गैर लोगो के लिये अपनो पर यकीन नही कर रही है.

9.55 दूसरी तरफ शर्लिन के घर में करण सृष्टी और प्रीता सबूत ढ़ूढ़ने में लगे होते हैं कि अचानक करण के हाथ में एक तस्वीर आ जाती है जो किसी और कि नही बल्कि खुद शर्लिन और करण के रोमांस करते हुए होती है. सृष्टी शर्लिन के घर में जासूसी कर एक्साइटेड होती है. वहीं प्रीता शर्लिन का लैपटाप चेक करती है. प्रीता उन दोनो का साथ देती है जिससे वो काफी खुश हैं. वहीं सबूत मिलने से करण खुश है.

Kumkum Bhagya 13 june 2018 Full Episode Written Updates: एक बार फिर अभि प्रज्ञा आए आमने सामने

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App