नई दिल्ली: Kundali Bhagya 13  July  2018 Full Episode Written Update

9.30 शर्लिन के घर में पृथ्वी बहाने से उसके कमरे में जाता है और फाइल ढ़ूढ़ने की कोशीश करता है लेकिन उसे फाइल नही मिलती है वहीं पृथ्वी भी छुपा होता है. शर्लिन अपने घर में प्रीता से लड़ती है लेकिन अचानक प्रीता के फोन पर अस्पताल से कॉल आती है प्रीता को पता चलता है कि उस डॉक्टर को होश आ गया है. 

9.35 प्रीता को कुछ समझ में नही आता हैकि वो कैसे करण को बताए कि डॉक्टर को होश आ गया है. प्रीता जोर से चिल्लाती है कि डॉक्टर को होश आ गया है. करण शर्लिन के कमरे में प्रीता की अवाज सुन लेता है और नीचे प्रीता के पास आ जाता है. 

9.40 शर्लिन के कमरे में छुपा पृथ्वी भी प्रीता की बात सुन लेता है और गुंडे को फोन कर बताता है कि वो किसी भी तरब अस्पताल जाकर डॉक्टर का काम तमाम कर दे. पृथ्वी कहता है कि वो उसको इस काम के काफी सारे पैसे देगा. 

9.45 गुंडा अस्पताल जाकर डॉक्टर को जान से मारने की कोशीश करता है. वो उसका गला दबाता है. कि अचानक वहां नर्स आ जाती है. 

9.50 नर्स बाहर जाकर प्रीता और करण को बताती है कि डॉक्टर के कमरे में कोई है जो उसे जान से मारना चाहता है जिसे सुन करण और प्रीता डॉक्टर के कमरे की तरफ भागते हैं. 

9.55 करण वहां डॉक्टर्स को कहता है कि बेहोश पड़ी इस डॉक्टर की अस्पताल में जान खतरे में है वो फैसला करता है कि उसे वो उसके घर लेकर जाएगा . अस्पताल वाले करण को डॉक्टर को वहां से ले जाने की इजाजत दे देते हैं. 

10 करण डॉक्टर को लेकर घर जा रहा होता है कि उसे ख्याल ाता है कि क्यों ना वो उसे सीधे अपने घर ले जाए और उसे होश में आते ही पुलिस को बुला ले और शर्लिन का पर्दा फाश कर दे. जिसके लिये प्रीता भी हामी भर देती है. 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App