Kundali Bhagya 12 October 2018 Full Episode Written Update शर्लिन और पृथ्वी परेशान है कि अचानक पार्टी में से मोनिशा कहां चली गई. पृथ्वी शर्लिन को कहता है कि वो पूरे घर में जाकर ढ़ूंढ़े की मोनिशा कहां है लेकिन शर्लिन उस पर गुस्सा हो जाती है. वहीं करण भी मोनिशा से सारे राज निकलवाने की कोशीश करता है लेकिन वो कुछ नही बोल पाती है. करण को अलमारी हिलती हुआ दिखती है. वो अलमारी की चाभी ढ़ूढ़ता है लेकन उसे चाभी नही मिलती है. लेकिन तभी मोनिशा कुछ बताने लगती है और करण का ध्यान अलमारी से हट जाता है. 

9.35 करण मोनिशा की बात रिकोर्ड करने की कोशीश करता है लेकिन मोनिशा उसका फोन तोड़ देती है. करण परेशान होकर बाहर आता है जहां प्रीता और बाकी सब होते हैं वो लोग आपस में प्लान डिसकस करते हैं जिसे वहां खडी शर्लिन सुन लेती है. 

9.40 शर्लिन पृथ्वी को सारी बात बोल देती है जिसे सुनकर पृथ्वी परेशान हो जाता है वो समझ जाता है कि वो लोग मोनिशा की बेहोशी की हालत का फायदा उठा उससे सारे राज खुलवा कर रिकोर्ड करने का प्लान बना रहा है.

9.45 पृथ्वी उन लोगो का पीछा करता है कि किसी भी तरह उनका प्लान वो खराब कर दे. लेकिन तभी उसका पैर जानकी के व्हीलचेयर से टकरा जाता है. वो सोचता है की जानकी कैसे वहां आ गई. उतने में वहां प्रीता की दादी आ जाती है वो उसे कहती है कि वो जाकर जानकी की दवाई ले आए लेकिन पृथ्वी उन्हे मना कर देता है. दादी उसे जबरजस्ती जाने को कहती है पृथ्वी चला तो जाता है लेकिन उसे लगता है कि कहीं मोनिशा पीछे से नशे की हालत में सारे राज ना खोल दे. 

9.50 करण प्रीता और सब को लेकर वहां आता है जहां मोनिशा को वो छोड़ कर आता है लेकिन कमरे में उसे मोनिशा नही मिलती है वो लोग समझ नही पाते हैं कि आखिर मोनिशा कहां चली गई वो लोग समीर को उसे ढ़ूढ़ने के लिये भेजते हैं लेकिन समीर को भी मोनिशा कहीं दिखाई नही देती है. 

9.55 पृथ्वी समीर को देख लेता है और उसका पीछा करता हुआ कमरे तक आता है लेकिन वहां वो सब को एक साथ देखकर छुप जाता है. पृथ्वी की नजर उस अलमारी में पड़ती है जिसमें उसने मोनिशा के बॉयफ्रैंड को छुपाया होता है. उसे वहां वो दिखाई नही देता है पृथ्वी को कुछ समझ नही आता है कि आखिर हो क्या रहा है. 

10 मोनिशा को बॉथरूम में ऋतविक लेकर जाता है वो उसके मुंह में पानी की छिंटे फेंकता है. वो मोनिशा को कहता है कि उसने उसे करण के लिये धोखा दे रही है. वो उसको भला बुरा कहता है. लेकिन मोनिशा बहुत नशे में होती है. मोनिशा को ऋतविक होश में लाने की कोशीश करता है. मोनिशा को जैसे ही होश आता है वो ऋतविक के गले लग जाती है. 

Chitarngada Singh photo: चित्रांगदा सिंह का हॉट और सेक्सी लुक सोशल मीडिया पर वायरल2018

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App