नई दिल्ली: Kundali Bhagya 12 July 2018 Full Episode Written Update: 9.30 पृथ्वी के पास उसकी मां का फोन आता है वो उसे कहती है कि वो शर्लिन जैसे लड़की से वो दूर रहे लेकिन पृथ्वी उसकी बात बीच में ही छोड़कर अपनी मां को फोन रखने के लिये कहता है. शर्लिन पृथ्वी से लड़ती है कि उसकी मां उसके बारे में गलत क्यों सोचती है वो दोनो लड़ते हैं. लेकिन बीच में ही घर की डोरबेल बज जाती है.

9.35 pm कुंडली भाग्य 12 जुलाई 2018, शर्लिन जैसे ही घर का दरवाजा खोलने जाती है पृथ्वी उसे रोक लेता है. वो कहता है कि डोर में वो गुंडा होगा वो शर्लिन को कहता है कि मैं दरवाजा खोलता हूं. शर्लिन मान जाती है. पृथ्वी टेबल पर से चाकू उठाता है और दरवाजा खोलने जाता है.

9.40 pm कुंडली भाग्य 12 जुलाई 2018, घर की डोरबेल बजाकर करण और प्रीता किसी बात पर लड़ने लगते हैं. वो दोनो आपस में लड़ रहे होते हैं कि अचानक पृथ्वी दरवजा खोलता है लेकिन करण और प्रीता लड़ने में इतना मशगूल होते हैं कि वो दोनो पृथ्वी को देख नही पाते हैं.

9.45 pm पृथ्वी तुरंत दरवाजा बंद कर शर्लिन के घर के अंदर आता है और उसे बताता है कि डोरबेल किसी और ने नही बल्कि करण और प्रीता ने बजाई थी. शर्लिन ये सुनकर घबरा जाती है लेकिन हिम्मत कर दरबाजा खोलती है. करण और प्रीताा शर्लिन के घर के अंदर आते हैं और उन दोनो पर आरोप लगाते हैं.

9.50 pm कुंडली भाग्य 12 जुलाई 2018, वो शर्लिन को कहते है कि वो जानते हैं कि वो मां बनने वाली है और ऋषभ उस बच्चे का बाप नही है. प्रीता शर्लिन को कहती है कि वो ऋषभ की बेस्ट फ्रैंड है और उसी के कहने पर वो उससे शादी कर रहे है ऐसे में वो कभी नही चाहेगी कि ऋषभ उससे शादी करे. 

9.55 शर्लिन के सामने प्लान के मुलाबिक प्रीता बेहोश होने का बहाना करती है शर्लिन जैसे ही प्रीता के लिये पानी लेने जाती है करण शर्लिन के कमरे में जाकर उसके प्रैग्नेंसी की रिपोर्ट ढूढ़ने जाता है. पृथ्वी भी शर्लिन के कमरे में ही छुपा होता है. लेकिन करण वहां शर्लिन की रिपोर्ट ढ़ूढ़ने जाता है.

10 pm कुंडली भाग्य 12 जुलाई 2018, प्रीता के फोन पर अस्पताल से फोन आता है कि डॉक्टर को होश आ चुका है. प्रीता खुशी के मारे कहती है कि डॉक्टर को होश आ गया है जिसे शर्लिन सुन लेती है.

Soorma: जिस शख्स ने संदीप सिंह को मारी थी गोली आज तक उस इंसान का कोई सुराग नहीं मिला

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App