नई दिल्ली: Kundali Bhagya 12 February 2019 Full Episode Written Updates :

9.30 कल करण की शादी का फुल टू ड्रामा कुंडली भागय में आज भी देखने को मिलेगी सोफिया जो की प्रीता की देन है करण की शादी में उसके बच्चे की होने वाली मां बनकर सामने लाती है वो उसे कहती है कि मोनिशा से करण की शादी नही होने देगी. वो कहती है कि वो करण से प्यार ही नही करती है बल्कि उसके बच्चे की मां बनने वाली है. जिसे सुनकर सारे घरवाले ड्रामा शुरू कर देते हैं जहां राखी कहती है कि वो उस बच्चे की रिपोर्ट देख कर ही रोमांचित हो रही है वहीं दादी भी करण को कहती है कि वो चाहती नही है कि वो पिता सोफिया के बच्चे का बने और शादी मोनिशा से करे. घर के सारे लोग समझ रहे होते हैं कि घरवाले ओवर एक्टिंग कर रहे हैं लेकिन दादी और राखी के बाद करीना भी करण को भला बुरा कह कर सोफिया से शादी करने के लिये कहती है.

9.35 प्रीता देखती है कि करण समझ ही नही पा रहा है कि सोफिया कैसे आ गई वो उसे बताना चाहती है कि सोफिया जो कह और कर रही है वो उन लोगो की ही चाल है लेकिन सबके साथ होने के कारण वो कुछ बता नही पाती है फाइनली जब प्रीता को लगता है कि उसका प्लान कोई और नही बल्कि खुद करण ही खराब कर रहा है तो वो उसका हाथ पकड़ कर कहती है कि वो बेवफा है करण को हैरानी होती है कि प्रीता ऐसी बात कैसे कर सकती है. लेकिन प्रीता उसे आंख मार मार कर बार बार कहती है कि वो बेवफा है करण फाइनली समझ जाता है कि प्रीता उसे समझा रही है कि ये सारा प्लान उसे मोनिशा से बचाने के लिये हैं.

9.40 ऋषभ बुआ, मां और दादी को समझाता है कि वो लोग लूथरा है और वो लोग हर औरत का सम्मान करते हैं वो मोनिशा के माता पिता को कहते हैं कि वो लोग कैसे अपनी लड़की मोनिशा की शादी करण जैसे लड़के से कर सकते हैं वो कहता है कि कहीं होने वाले बच्चे ही हाय उनकी बेटी की शादी शुदा जिंदगी में ना पड़ जाए जिसे सुन कर मोनिशा के मां बाप मोनिशा से कहते हैं कि वो पहले ही नही चाहते थे कि वो करण से शादी करे और अब तो वो बिलकुल उसकी शादी करण से नही होने देंगे. जिसे सुनकर पूरा लूथरा परिवार खुश हो जाता है. वो लोग सोफिया कोे करण के बगल में खड़ा कर देते हैं.

9.45 घरवाले उन दोनो की जो़ड़ी की तारिफ करते हैं तो वहीं करण के मन में चलता है कि कहीं ऐसा ना हो उसका पीछा मोनिशा से तो छूट जाए लेकिन उसके गले में सोफिया पड़ जाए. वहीं सोफिया खुश होती है कि उसे करण का साथ मिल रहा है वो करण से चिपकती है और खुश होती है.

9.50 मोनिशा इन सारे ड्रामें में अब तक चुप रहती है वो एक साथ ही अपना मास्टर स्ट्रोक फेंकती है. वो सोफिया को अकेले में चलने के लिये कहती है लेकिन लूथरा उसे ऐसा करने के लिये मना करते हैं. पर मोनिशा कहती है कि वैसे भी अब उसकी शादी करण से नही हो रही है तो ऐसे में वो सोफिया से एक बार बात तो जरूर करेगी.

9.55 सोफिया को मोनिशा कमरे में ले जाती है और अपने शादी का जोड़ा दे देती है वो कहती है कि अब ये जोड़ा वो पहन ले मोनिशा के मुंह से ये सारी बात सुनकर हैरान सी रह जाती है वो कहती है कि उसे बिलकुल भरोसा नही था कि वो इतनी जल्दी मान जाएगी वो कहती है कि उसने मोनिशा से झगड़े का सोचा था लेकिन मोनिशा उसे चलाकी से अपने जाल में फंसा लेती है वो उसे कहती है कि वो करण से भले ही प्यार करती है और करण ने उससे जबरदस्ती करने की कोशीश की है पर वो यानि सोफिया तो उसके बच्चे की मां बनने वाली है ऐसे में वो करण से कैसे शादी कर सकती है.

10 दूसरी तरफ प्रीता को करण डांटता है वो कहता है कि ये प्लान बिलकुल खराब है और अगर मोनिशा ने उससे शादी करने से मना भी कर दिया तो सोफिया से उसे कौन बचाएगा. प्रीता उसे समझाती है कि सोफिया उससे खुद ही शादी नही करेगी क्योंकि उन लोगो ने सोफिया को सब कुछ समझा दिया है. लेकिन करण नही मानता है प्रीता कहती है कि अगर वो कहती है कि उसे करण से अभी शादी करनी है तो वो लोग बहाना बना देगें की पेट में बच्चा होने के कारण वो लोग शादी के फेरे नही कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App