नई दिल्ली: Kundali Bhagya 11 September 2018 Full Episode Written Updat

9.30 प्रीता भरे कोर्ट में करण के बचाव में चश्मदीद बन गवाही देती है जिसके आधार पर जज करण और ऋषभ दोनो को बेल दे देता है. इतने दिनों बाद जेल से करण के बाहर आने पर लूथरा फैमली खुश होती है. राखी प्रीता के हाथ जोड़कर उससे माफी मांगती है. वहीं सरला भी प्रीता को करण की मदद करने के लिये माफ कर देती है. 

9.35  कोर्ट के बाहर सृष्टी को पता चलता है कि सरला ने ही प्रीता को करण की मदद करने के लिये कहा था. दादी केस के बाद सरला की फैमली को घर बुलाती है. वो लोग लूछरा हाउस जाते हैं. वहीं पृथ्वी पर मोनिशा उसका बॉयफ्रैंड और शर्लिन सभी दोष देते हैं कि उसी के कारण प्रीता चश्मदीद गवाह बनी. शर्लिन भी पृथ्वी को कहती है कि वो प्रीता को संभाल नही पाया और वो करण के पास चली गई. 

9.40 शर्लिन की बात सुन कर पृथ्वी उस पर चिल्लाने लगता है. वो कहता है कि वो उस पार्टी में आ गई थी उसका पीछा कर रही थी इसलिये वो प्रीता पर नजर नही रख पाया. शर्लिन पर पृथ्वी जोर जोर से चिल्लाता है जिसके बाद शर्लिन उससे गुस्सा होकर वहां से निकल जाती है. पृथ्वी प्रीता के घर जाता है जहां उसे ताला दिखता है. पहले तो वो सोचता है कि वो लोग कहां गए होंगे लेकिन बाद में उसे ख्याल आता है कि हो ना हो वो लोग लूथरा हाउस गए होंगे. 

9.45  करण और ऋषभ छत पर बात कर रहे होते हैं वो दोनो बिना नाम लिये प्रीता के लिये एक दूसरे से अपनी फिलिंग शेयर करते हैं.  तभी वहां प्रीता आ जाती है. शर्लिन और उसकी मां जाने के लिये करीना से इजाजत मांगते हैं लेकिन करीना शर्लिन को रोक लेती है वो उससे कहती है कि वो प्रीता से नफरत नही कर सकती है क्योंकि इतना सब होने के बाद भी प्रीता ने उन लोगो की मदद की है. 

9.50 करीना प्रीता के बारे में शर्लिन को कहती है कि उसने इतने सब के बाद भी प्रीता ने करण को बचा लिया करीना शर्लिन से बात कर ही रही होती है कि शर्लिन को उल्टी आ जाती है और वो बाहर भागती है. कृृर्तिका को करीना कहती है कि वो शर्लिन के पीछे जाए और ये देखे की कहीं वो रो तो नही रही है. 

9.55 कृतिका शर्लिन के पीछे वॉशरूम जाती है जहां वो देखती है कि शर्लिन उल्टियां कर रही है. कृतिका समझ जाती है कि करण और प्रीता सच बोल रहे थे कि शर्लिन प्रेगनेंट हैं. वो शर्लिन को घूरने लगती है शर्लिन कृतिका को देखकर सोचती है किये क्या सोच रही होगी कहीं उसे उसकी सच्चाई के बारे में पता तो नही चल गया. 

10 शर्लिन कृतिका का ध्यान हटाने के लिये कहती है कि सुबह से कुछ ना खाने के कारण उसे एसिडिटी हो गई होगी. करण ऋषभ को चिढ़ाता है. वो उससे उस लड़की का नाम पूछता है जिससे वो प्यार करता है लेकिन प्रीता उसे बचा लेती है. कृतिका वहां आती है और उन लोगो को बताती है कि शर्लिन उल्टियां कर रही है. वो सब उसके पास जाते हैं और उसे डॉक्टर के पास ले जाने की बात करते हैं. प्रीता बी कहती है कि वो उसे डॉक्टर के पास ले जाएगी. 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App