नई दिल्ली: 9.30 करण के घर में पूजा है जहां पृथ्वी समय से पहले ही पहुंच जाता है जिसे देखकर ऋषभ और करण मन ही मन गुस्सा होते हैं वहीं प्रीता के आते ही करण से वो उसका फोन स्पिकर में रखने के लिये लड़ती है. प्रीता और करण आपस में लड़ते हैं जहां अचानक समीर आ जाता है समीर ये देखने के लिये आता है कि सृष्टी अभी तक क्यों नही आई.

9.35 प्रीता समीर को बताती है कि उन लोगो को लग रहा था कि शायद सृष्टी की समीर से कोई लड़ाई हो गई है तभी वो पूजा में आने से भी इंकार कर रही है. वहीं समीर उसे बताता है कि उसकी सृष्टी से कोई लड़ाई नही हुई है वो कहता है कि सृष्टी गुस्से में नही बल्कि डरी हुई है.

9.40 करण के घर में जो पंडित है घरवाले उस पंडित को अपना हाथ दिखाकर भविष्य जानने की कोशीश करते हैं. पंडित प्रीता का हाथ देखता है और समझ नही पाता है कि आखिर प्रीता की लकीरों में क्या लिखा है वो बस कहते हैं कि प्रीता को उसकी जिंदगी की सारी खुशियां मिलेगी.

9.45 कृतिका को अक्षय पानी लेने के लिये बोलता है लेकिन वो प्रीता की कुंडली देखने में वयस्त होती है जिसके बाद अक्षय उसे डांट कर पानी लाने के लिये कहता है प्रीता देख लेती है कि अक्षय कैसे कृतिका को डांटता है वो उसे कहता है कि उसे नौकरानी जैसी बीवी चाहिये. वो कहता है कि अगर अक्षय आगे से उसे कुछ भी बोले उसे पहले वही करना पड़ेगा.

9.50 घर में सृष्टी को अकेले डर लगता है वो डर के मारी प्रीता को फोन करती है लेकिन प्रीता फोन रीसिव नही कर पाती है. घर में अकेली सृष्टी को देखकर गुंडे घर आ जाते हैं.घर के अंदर सृष्टी सोचती है कि वो पुलिस स्टेशन जाकर उन लोगो की शिकायत करेगी वो कहती है कि वो उन गुंडो को सजा दिला कर रहेगी.

9.55 घर को बंद देखकर गुंडे खिड़की के रास्ते घर में घूसने की कोशीश करते हैं जिसे जानकी देख लेती है लेकिन वो बेचारी तो कुछ नही कर पाती है. सृष्टी पुलिस के पास जाने की कोशीश में बाहर जाने की कोशीश में होती है लेकिन अचानक उसे खिड़की में दस्तक होती सुनाई पड़ती है. जानकी पहले तो समझ नही पाती है कि आखिर कौन घर में खिड़की के रास्ते से आने की कोशीश कर रहा है. सृष्टी को भी जानकी के कमरे में हलचल सुनाई देती है वो जानकी को देखने कमरेमें जाती है जहां उसे वो गुंडे दिखाई देते हैं जिन लोगो ने तापसी को मारा होता है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App