नई दिल्ली:Kundali Bhagya 10 August 2018 Full Episode Written Update: 9.30 कल पृथ्वी करण की पार्टी में उसके पीछे एक लड़की भेजता है जो उसे फंसा कर जेल पहुंचाएगी. पृथ्वी उसे पार्टी में छोड़कर घर आता है कि वहां शर्लिन आ जाती है. पृथ्वी शर्लिन को देखकर हैरान हो जाता है. शर्लिन पृथ्वी से कहती है कि वो उसे बिना बताए कहां गया था पहले तो पृथ्वी ये सुन कर गुस्सा होता है लेकिन बाद में वो शर्लिन को अपने प्लान के बारे में बताता है

9.35 पार्टी में एक लड़की समीर के पीछे पड़ जाती है. वो उसे कहती है कि वो उससे प्यार करती है और उसके साथ अकेले में वक्त बिताना चाहती है. समीर उसे ड्रिंक लेने के बेजता है और खुद उससे छुपने के लिये वहां से निकल जाता है. घर में सृष्टी समीर को फोन करती है और बताती है कि उसे मिस कर रही है. समीर भी सृष्टी को कहता है कि वो उसे हमेशा याद करता है दोनो के बीच रोमांटिक बाते हो ही रही होती है कि अचानक वहां वो लड़की आ जाती है और उसकी अवाज सुन कर सृष्टी समीर पर गुस्सा हो जाती है और फोन रख देती है. 

9.40 जिस लड़की को पृथ्वी ने करण से बदला लेने के लिये भेजा था वो लड़की करण से अपनी पीठ पर ऑटोग्राफ लेती है जिसे मीडिया लाइव कवर कर लेता है. पृथ्वी वो शॉट शर्लिन को दिखाता है और वो दोनो खुश होते हैं. 

9.45 वो लड़की करण को अपनी बातों पर फंसाती है और करण भी भी उसके जाल में फंस जाता है. प्रज्ञा को वहां के डॉक्टर चीफ कहते हैं कि वो जल्द ही उसे यहां मौजूद सारे खिलाड़ियों से मिलवाएंगे. प्रज्ञा तब तक ये नही जानती है कि इस पार्टी में करण भी मौजूद है.

9.55 वो लड़की वेटर को पैसे देकर कुछ करने को कहती है. करण से मिलने कोई आ जाता है और वो उससे बात करने लगता है लेकिन अचानक वहां वो लड़की दोबारा आ जाती है और करण के साथ ड्रिंक करने लगती है.जिस वेटर को उसने पैसे दिये थे वो जानबूझकर उसके उपर ड्रिंक डाल देता है.

10 करण वेटर पर गुस्सा करता है. पृथ्वी ने पार्टी की जगह पर ढ़ेर सारे कैमरे लगाकर सबका आउट अपने फोन पर लेता है और शर्लिन के साथ उस लड़की की सारी हरकतों पर नजर रखता है. करण वेटर को कहता है कि उसने उस लड़की की ड्रेस खराब कर दी लड़की करण को कहती है की वो उसे उसके कमरे तक छोड़ दे जिसके लिये करण मान जाता है.

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ का ये क्यूट वीडियो देख दिल हो जाएगा खुश

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App