नई दिल्ली : दिशा प्रज्ञा को समझाती है कि वो अभि को अगर खुश देखना चाहती है तो वो उसे सच बता दे कि वही प्रज्ञा है. प्रज्ञा भी जानती है कि अपनी फुग्गी से दूर अभि अकेला और परेशान है वो तय करती है कि वो अभि को सच बता देगी. वो कमरे में जाती है और कैलेंडर में तारिख देखती है कि आज वैलेंटाइन डे है. वो कहती है कि हमेशा अभि उसके लिये आज के दिन को खास बनाता आ रहा है लेकिन वो आज अभि को सच बता सब कुछ ठीक कर देगी. 

दिशा का शादी के बाद ये पहला वैलेन्टाइन डे है तो वो पूरब के लिये कमरे को सजाती है और उसे गिफ्ट देती है जिसे देख पूरब खुश हो जाता है. दिशा और पूरब के बीच रोमांस से भरा प्यारा सा सीन चल रहा होता है कि अचानक पूरब की एक्स गर्लफ्रेंड आलिया कमरे में एंट्री मारती है और फिर जो होता है वो तो देखने वाला है जी आलिया का गुस्सा पैर पटकती आलिया तो कमरे से बाहर निकल जाती है लेकिन वही प्रज्ञा को अभि ले जाता है अपने सपनों की दुनिया में. फैंटेसी से भरे आज के एपिसोड में थोड़ा सा रोमांस फिल्मी होता है जहां अभि प्रज्ञा को बादलों के पार लेकर जाता है जहां वो अकसर अपनी फुग्गी के साथ अकेला वक्त गुजारता है. अभि बार बार प्रज्ञा जो शायद मुन्नी भी हो सकती है को कहता है कि काश आज उसकी प्रज्ञा वापस आ जाए और उसे आज के दिन को विश करे वो बार बार प्रज्ञा को याद करता है. 

लगे हाथ नकुल और सिद्दार्थ भी पहुंच गये यारी फिल्म के प्रमोशन के लिये इस सुपरहिट सिरियल कुमकुम भाग्य में. अभि दादी को कहता है कि उनसे मिलने आज घर में कोई आने वाला है. प्रज्ञा आज सारे घरवालों के लिये अपने हाथ का खाना बनाती है. वो चाहती है कि अपने हाथ के खाने का स्वाद से वो अभि को बताए की वो प्रज्ञा ही है. लेकिन क्या सच में ये इतना असान होगा.