मुंबई: सोशल मीडिया, अपनी बात रखने और खुद को प्रेजेंट करने का एक बेहतरीन प्लेटफॉर्म है, लेकिन कई बार कुछ शरारती तत्व इसका गलत इस्तेमाल करते हैं. लड़कियां खास कर इन मनचलों का शिकार होती हैं. ये सेलिब्रिटी तक पर भद्दे कमेंट करने से ये बाज नहीं आते हैं लेकिन जो अब हम आपको बताने जा रहे हैं उस खबर को सुनकर आप भी चौंक जाएंगे. कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस शिखा सिंह भी ऐसे ही एक भद्दे कमेंट का शिकार हुईं लेकिन उनको ये कमेंट करने वाला कोई और नहीं बल्कि मुंबई पुलिस का एक ऑफिसर है.

हाल में ही शिखा सिंह ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थी. तस्वीर में कुछ अच्छे तो कुछ बुरे कमेंट्स आए. वहीं एक कमेंट ऐसा आया जिसे एक पुलिसवाले ने किया था. शिखा की तस्वीर पर कमेंट करते हुए जगदीश गुन्ने (पुलिसवाला) ने लिखा, ‘प्लीज और हॉट फोटोज अपलोड कीजिए. न्यू इयर के गिफ्ट के तौर पर बिकिनी और माइक्रोमिनी के साथ कुछ और अच्छे पोज दीजिए.’ बस फिर क्या था शिखा कहा चुप बैठीं इस मैसेज को पढ़ने के बाद शिखा को जैसे ही पता चला की मैसेज करने वाला व्यक्ति एक पुलिस वाला है इसके बाद शिखा का गुस्सा फूट पड़ा. शिखा ने इस कमेंट का स्क्रीन शॉर्ट लेकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर दिया. अपने इस पोस्ट को कैप्शन देते हुए शिखा ने लिखा, ‘ लोग आप तक पहुंच नहीं पाते सिर्फ इस वजह से यह नहीं कहा जा सकता कि वह गाली-गलौच नहीं करते हैं. अब्यूज कंट्रोल है, जबरदस्त बेइज्जती और दिल दुखाने वाले शब्द, आप इनसे बच कर नहीं भाग सकते. जगदीश गुन्गे शर्म आनी चाहिए. #मुंबईपुलिस’.

इस पूरे मामले पर शिखा का कहना है, ‘हमें कई तरह के कमेंट्स आते हैं, लेकिन जब मैंने ये कमेंट देखा तो मुझे लगा देखना चाहिए कि ये शख्स है कौन. जब मेरे एक दोस्त ने उस प्रोफाइल को चेक किया तो वह एक पुलिसवाले की प्रोफाइल निकली. हमें बहुत निराशा हुई. मुझे लगा कि यह बात सबके सामने आनी चाहिए कि जो हमें प्रोटेक्ट करते हैं उनका असली चेहरा क्या है. उनकी सोच और ख्याल ऐसी है. अगर वो ये सोचते हैं कि ऐसा करके वो आसानी से निकल जाएंगे तो ऐसा नहीं होगा. मैं उनके इस काम पर कड़े कदम उठाउंगी लोगों तक उनका नाम और चेहरा पहुंचाउंगी ताकी आगे वो इस तरह का कमेंट किसी पर करने से पहले कई बार सोचें. मैं पुलिस स्टेशन जाउंगी और उस पुलिस वाले के खिलाफ कम्प्लेन दर्ज कराउंगी.’

Video: बिग बॉस सीजन 11 की जीत के बाद विजेता बनीं शिल्पा शिंदे ने डांस फ्लोर पर जमकर लगाए ठुमके