नई दिल्ली: Kumkum Bhagya 9 November 2018 Full Episode Written Updates: कुमकुम भाग्य अभि के घर पर दिवाली की पार्टी की तैयारी चल रही होती है जहां नेहा सबके स्वागत के लिये रंगोली बनाती है. घर में दीशा नेहा को छेड़ती है कि वो तरूण के लिये रंगोली बना रही है जिसके बाद वो खुश हो जाती है दादी दीशा को प्यार से डांटती है कि वो नेहा को नही छेड़े लेकिन दीशा दादी को कहती है कि नेहा को उसके छेड़ने में मजा आ रहा है. वहीं अभि आ जाता है और प्रज्ञा के ख्यालों में खो जाता है वो सोचता है कि प्रज्ञा आ गई है और वो और प्रज्ञा एक दूसरे को देखकर मुस्कुरा रहे हैं तभी उसके कान में तन्नु की अवाज आती है और वो देखता है कि प्रज्ञा तो सिर्फ उसके ख्यालों में थी. 

9.5 कुमकुम भाग्य तन्नु सबके सामने अभि को कहती है कि वो उसके ब्लाउज के हुक को बंद कर दे पहले तो अभि उसे मना कर देता है लेकिन वो उसे जबरजस्ती कहती है तो वो उसका बटन बंद करने लगता है अचानक वहां प्रज्ञा किंग के साथ आ जाती है वो उन दोनो को देखकर अभि पर गुस्सा होती है. दीशा के हाथ से ये सबदेख कर तेल की कटोरी गिर जाती है. वहीं तन्नु जानकर अपने कान की बालियों को अभि के कुर्ते पर फंसा देती है और उसके बाहों में गिर जाती है जिसे देख प्रज्ञा और भी चिढ़ जाती है. 

9.10 अभि किसी तरह तन्नु से बचकर हटता है कि सिधे तेल से फिसलकर प्रज्ञा पर जा गिरता है.  उसका हाथ सिंदूर में गिरता है और वो उसी हाथ को प्रज्ञा की सर पर रख देता है जिसके बाद अभि के हाथ से प्रज्ञा की मांग भर जाती है. जिसे देख दीशा खुश हो जाती है तो वहीं तन्नु को गुस्सा आता है. किंग प्रज्ञा को सर साफ करने के लिये कहता है लेकिन दादी कहती है कि शादी शुदा औरत का सिंदूर भरा रहना चाहिये. 

9.15 कुमकुम भाग्य अभि प्रज्ञा की भरी मांग देखकर खुश हो जाता है वो उसे कहता है कि वो बहुत अच्छी लग रही है प्रज्ञा किसी तरह तेल में फिसलते अभि का हाथ थाम कर उसे बचाती है जिसके बाद अभि को काफी खुशी होती है वो कपड़े बदलने के लिये कमरे में चला जाता है. कियारा सन्नी के साथ अपने दूसरे दोस्तों के घर दिवाली के पटाखे छोड़ने जाती है. अभि दीशा से पूछता है कि सन्नी और कियारा कहां है दीशा उसे बताती है कि वो लोग अपने किसी दोस्त के घर गए है. 

9.20 अभि दीशा को डांटता है कि उसने कियारा को वहां क्यों नही ले कर आई दीशा अभि से कहती है कि उसने पूरब को भेजा है बच्चों को घर लाने के लिये पास खड़ी प्रज्ञा सरी बात सुनती है और प्लान बनाती है कि किसी भी तरह दिवाली की पूजा खत्म होते ही और कियारा के वहां आने से पहले वो वहां से निकल जाएगी वरना अभि को पता चल जाएगा की कियारा उसकी बेटी है. 

9.25 कुमकुम भाग्य अभि कपड़े बदल कर नीचे आता है जहां उसकी जैकेट का बटन खुला होता है. लड़किया अभि को घूरती है जिसे देख प्रज्ञा को फिर से गुस्सा आ जाता है वो अभि को इशारा करती है कि वो अपने बटन बंद कर ले लेकिन अभि समझ नही पाता है जिसके बाद प्रज्ञा उसे अकेले में उसके रूम में ले जाती है जहां उन दोनो की प्यार भरी नोकझोक होती है. प्रज्ञा को अभि परेशान करने के लिये कहता है कि वो उसके पास आने का बहाना ढ़ूढ़ती है जिसे सुन कर प्रज्ञा नराज होकर नीचे आती है और हमेशा की तरह प्रज्ञा के पीछे आता है. 

9.30 कुमकुम भाग्य कियारा और सन्नी को लेकर पूरब घर के लिये निकलता है. प्रज्ञा के पीछे अभि आता है लेकिन उसे किंग बुला लेता है. तन्नु भी सोचती है कि उसे किसी भी तरह प्रज्ञा को उसकी हद बतानी होगी जिससे वो अभि से दूर रहे. 

Sara Ali Khan sexy photo: केदारनाथ के ट्रेलर लॉन्च पर दिखा सारा अली खान का सेक्सी अवतार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App