नई दिल्ली – Kumkum Bhagya 3 October 2019 Full Episode Written Update: कुमकुम भाग्य के आज के शो में प्रिंयका ऋषि के करीब आने की कोशीश करती है. वो ऑफिस में उससे चिपकती है. उसके कपड़े भी फट जाते हैं लेकिन ऋषि उसे धक्का देकर वहां से निकल जाता है. ऋषि के पीछे प्रियंका उसे रोकती हुई भागती है लेकिन वो नही रूकता है जिसे वहां का ऑफिस बॉय देख लेता है. वहीं ऑफिस में अभि देखता है कि ऋषि के शर्ट का बटन खुला है और वो हड़बड़ा कर जा रहा है. तभी वहां प्रिंयका आ जाती है उसकी हालत देखकर अभि परेशान हो जाता है उसे लगता है कि प्रिंयका के साथ कुछ गलत हो गया है. वो उसे अपना कोर्ट देकर पूछता है कि उसकी ये हालत किसने की है. 

प्रज्ञा अपने नए घर में शिफ्ट हो रही है तभी वहां ऋषि आ जाता है उसकी बिखरी हालत देखकर वो परेशान हो जाती है. वो नौकरानी को कहकर उसके लिये दवाई लेने चली जाती है.घर में सुहाना ऋषि की फोटो देखकर कहती है कि वो घर में नजर रखने के लिये फोटो छोड़ गया है. ऋषि प्रज्ञा को कहता है कि वो कल से अलग रहने चला जाएगा. सरला प्राची और सुहाना से कहती है कि वो बड़ी अंधविश्वासी है वो अपनी लकी साड़ी ढूंढ़ रही होती है. वहीं कुमकुम भाग्य में चैनल के ही दूसरे शो का प्रमोशन के लिये किरदार आए. 

Kumkum Bhagya 1 October 2019 Full Episode Written Update: प्रियंका के सर चढ़ा ऋषि के प्यार का भूत  

ऋषि घर में खाना खा रहा होता है कि वहां पुलिस आ जाती है वो उसे पकड़ कर ले जाती है. वही प्रियंका अभि को झूठ बोलती है कि ऋषि ने उसके साथ गलत किया है. वो रो रो कर उसे कहती है कि उसने उससे जबरजस्ती की लेकिन वो नही मानी तो उसने उसके साथ ऐसा कर दिया जिसे सुन कर अभि को गुस्सा आ जाता है. 

अभि पुलिस स्टेशन जाता है जहां वो देखता है कि ऋषि पुलिस स्टेशन में नही है जिसे देख उसे गुस्सा आ जाता है. वो पुलिस वालों से पूछता है जहां उसे पता चलता है कि ऋषि को अरेस्ट कर लिया गया है. उसे याद आता है कि कैसे वो प्रिंयका का हाथ पकड़ कर उसे कुछ कह रहा था. 

Kumkum Bhagya 22 August 2019 Full Episode Written Update: विक्रम लाएगा अभि प्रज्ञा को साथ 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर