नई दिल्ली – Kumkum Bhagya 25 June 2019 Full Episode Written Update:

9. कुमकुम भाग्य के आज के एपिसोड़ में अभि गुंडो से किसी तरह प्रज्ञा को बचा लेता है. लेकिन वो प्रज्ञा का चेहरा नही देख पाता है. रिया और प्राची रणवीर के साथ कमरे में ले जाती है जहां से वो लोग प्रज्ञा को लेकर चले जाते हैं. सीएम अभि को कहती है कि वो प्राची की मां का शुक्रिया अदा कर दे और ये कह दे वो भी उससे मिलना चाहती है.दीशा को अभि दिखात है वो उसे गले लगा लेता है. दीशा को प्रज्ञा दिख जाती है वो कहती है कि अब तो वो प्रज्ञा को ढ़ूढ़ ही लेगी. वही डॉक्टर प्रज्ञा को दवा देकर कहती है कि प्रज्ञा काफी किस्मत वाली है जो उसे दो प्यार करने वाली बेटियां मिली. 

9.5 रिया को याद आता है कि कैसे प्रज्ञा ने जान पर खेलकर उसकी जान बचाई थी. वो प्रज्ञा का हाथ  पकड़ कर बैठ जाती है. और रोने लगती है.तभी प्राची वहां आ जाती है और प्रज्ञा को होश आ जाता है. प्रज्ञा दोनो की तारिफ करती है कि उन लोगो के कारण ही इतने लोगो की जान बची. आलिया अभि का ख्याल रखती है वो उसे पेन किलर खिलाती है लेकिन तभी मीरा वहां आ जाती है और अभि को कहती है कि वो बिना कुछ खाए दवाई ना खाए. आलिया उसे रिया को फोन करने कहती है लेकिन मीरा कहती है  कि वो उसे थोड़ी देर में कॉल कर लेगी. वो अभि का ख्याल रखने लगती है. लेकिन आलिया उसे तुरंत फोन करने कहती है. 

Kumkum Bhagya 24 June 2019 Full Episode Written Update: क्या सीएम को मार देगी प्रज्ञा

9.10 रिया को फोन नही लगता है लेकिन आलिया मीरा को डांटने लगती है. लेकिन अभि उसे बताता है कि रणवीर का फोन आया था कि रिया प्राची की मां के साथ है. आलिया सोचती है कि कहीं प्राची की मां दोनो के बीच पैचअप तो नही करा रही है. रिया प्राची के सामने गिर जाती है और फिर वो उससे लड़ने लगती है कि वो उसे बिलकुल पसंद नही करती है. लेकिन प्राची उसे समझाती है कि वो तो उसकी शुक्रगुजार है कि उसने उसकी मां का ख्याल रखा लेकिन रिया कहती है कि वो उसके सामने अच्छा बनने की कोशीश ना करे. 

9.15 अभि ऑफिस में बैठकर गेस्ट लोगो की लिस्ट बनाता है. वो जानना चाहता है कि कौन ऐसा है जो बिना बुलाए आया है लीस्ट में प्रज्ञा का नाम सुनकर अभि परेशान हो जाता है. और वहां से चला जाता है. 

Kumkum Bhagya 21 June 2019 Full Episode Written Update: प्राची के लिये अभि क्यों है जान देने के लिये तैयार

9.20 प्रज्ञा के घर की डोर बेल बजती है. दरवाजा खोलने पर उन्हे सामने दीशा दिखती है. प्राची को दीशा कहती है  कि वो उसकी माौसी है. तभी वहां प्रज्ञा आ जाती है वो प्राची से कहती है कि दीशा सीएम की मीडिया कॉरडिनेटर है. प्राची कहती है कि वो उससे मिल चुकी है. वहीं दीशा को लेकर प्रज्ञा अंदर जाती है जहां दीशा उससे कहती है कि प्राची ने प्रज्ञा को मां कहा है इसका मतलब वो अभि की बेटी है.  

9.25 विक्रम मीटिंग ले रहा होता है कि वहां रणवीर आ जाता है. रणवीर से विक्रम मीटिंग में बैठने को कहता है लेकिन रणवीर बहाना बना देता है. लेकिन लिक्रम उसे गाड़ी की लालच देता. 

9.30 दीशा प्रज्ञा से जानने की कोशीश करती है कि प्राची अभि से मिली या नही. लेकिन प्रज्ञा दीशा से कहती है कि वो इस बारे में बात करने के लिये तैयार नही है. 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App