नई दिल्ली – Kumkum Bhagya 22 may 2019 Full Episode Written Update:

कुमकुम भाग्य के आज के एपिसोड में प्रज्ञा अभि को लेकर अस्पताल जाती है वो डॉक्टर को कहती है कि वो इलाज शुरू करे लेकिन डॉक्टर उसे पहले पुलिस को बुलाने के लिये कहता है जिसे सुनते ही प्रज्ञा डॉक्टर पर गुस्सा हो जाती है वो कहती है कि वो पहले अभि का इलाज शुरू करे. डॉक्टर प्रज्ञा का गुस्सा देखकर अभि का इलाज शुरू कर देता है. आलिया घर में परेशान घूम रही होती है कि तभी वहां आलिया आ जाती है वो उसे कॉलेज की सारी बात बता देती है. 

Kumkum Bhagya 13 may 2019 Full Episode Written Update: प्रज्ञा की तलाश में फिर परेशान हुआ अभि

प्रज्ञा को अस्पताल में फार्म भरने को कहा जाता है जहां उसे लिखना पड़ता है कि वो अभि की बीवी है. नर्स प्रज्ञा से पूछती है कि आप उनकी बीवी है जिसके बाद प्रज्ञा की आंखो के सामने उसकी शादी की पूरी वीडियो चलती है. उसे याद आता है कि कैसे उसे थोड़ा सा भी कुछ हो जाता था तो ्अभि परेशान हो जाता था. तभी वहां डॉक्टर आ जाते हैं जो काफी परेशान होते हैं. 

Kumkum Bhagya 16 may 2019 Full Episode Written Update: प्राची पर गिरा दुखों का पहाड़ क्या अभि प्रज्ञा देगें साथ

कंस्ट्रक्शन साइड पर अभि का पूरा परिवार पहुंच जाता है वो लोग किसी भी हालत में अंदर जाना चाहते हैं लेकिन वहां सभी उन लोगो को बताते हैं कि अभि अंदर नही है. वो बताते हैं कि अभि का एक्सिडेंट तो हुआ था लेकिन एक औरत ने आकर उन्हे बचा लिया. घर वाले सोच में पड़ जाते हैं कि कौन औरत होगी. 

प्रज्ञा अभि से मिलने के लिये उसके पास जाती है लेकिन नर्स उसे मना करती है कि वो वहां नही आ सकती है. प्रज्ञा उन्हे कहती है कि वो उससे बात करेगी तो वो ठीक हो जाएगा. वो अभि को थाम लेती है और पूरानी बातों को याद करती है.वो अभि को कहती है कि वो उसे बचाना चाहती है जैसे वो उसे हमेशा बचा लेता था. 

Kumkum Bhagya 17 may 2019 Full Episode Written Update: प्राची की जान खतरे में खाई नींद की गोलियां

प्रज्ञा अभि के सामने रोती है कि कैसे वो उसकी खुशी को सबसे पहले रखता था. वो उससे बात कर ही रही होती है कि तभी वहां डॉक्टर आ जाता है और उसे वहां से निकाल देता है. कंस्ट्रक्शन साइड पर लोग बताते हैं कि  

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App