नई दिल्ली – Kumkum Bhagya 21 August 2019 Full Episode Written Update:

कुमकुम भाग्य के आज के शो की शुरूआत होती है रिया और प्राची की बड़ी लड़ाई से जहां वो सुहाना से रिया को माफी मांगने को कहती है लेकिन रिया नही मानती है. प्राची उसे कहती है कि उसने जानकर सुहाना पर गाड़ी से किचड़ उछाला है जिसके लिये उसे माफी मांगे लेकिन रिया कहती है कि वो किसी भी हालत में माफी नही मांगेगी. वहीं रिया सबको बताती है कि ये दोनो मीडिल क्लास लड़कियां है और वो हाय क्लास जिसे सुन कर प्राची को गुस्सा आ जाता है. वो उसे चैलेंज करती है कि अब वो ये लड़ाई उन सभी मीडिल क्लास लड़कियों के लिये लड़ेगी जिसे रिया जैसी लड़किया परेशान करती है. तभी वहां प्युन आ जाता है और दोनो को प्रिसिपल के पास ले जाता है.

अभि विक्रम को फोन करता है जहां अभि उसे कहता है कि वो जानता था कि वो पल्लवी के बारे में जो कुछ कहा था वो मजाक था. विक्रम कहता है कि वो जानता है कि वो उसका दोस्त है और उसने उसे समझ लिया. विक्रम उसे प्रज्ञा के बारे में बताने की कोशीश करता है लेकिन तभी उसका कोई फोन आ जाता है.

Kumkum Bhagya 20 August 2019 Full Episode Written Update: पल्लवी को क्यों छोड़ रहा है विक्रम

प्रज्ञा को सरला कहती है कि उसे मिस्टर कोहली से माफी मांग लेना चाहिये. प्रज्ञा परेशान होती है और अभि के ऑफिस जाकर विक्रम का शुक्रिया अदा करना चाहती है. वो अभि के ऑफिस जाती है और रिस्पेसनिस्ट से अभि का केबिन पूछकर वहां जाती है. प्रज्ञा जैसे ही अंदर जाती है अभि किसी काम से नीचे झुक जाता है और वो दोनो एक दूसरे का चेहरा नही देख पाते हैं. गेट में प्रज्ञा को याद आता है कि वो तो  विक्रम से मिलने आने वाली थी. वो वहां से चली जाती है. प्रज्ञा विक्रम के पास जाती है और उससे माफी मांगती है.

प्राची और रिया को प्रिसिंपल केबिन में बुलाते हैं जहां वो दोनो फिर से लड़ने लगती है. प्रिसिंपल उन लोगो से गुस्सा होकर दोनो को अपने पैरेंट्स को बुलाने के लिये कह कर जाने को कहते हैं. वहीं विक्रम प्रज्ञा को माफ कर देते हैं और उसे कहते हैं कि क्या वो रिया के पापा को देखना चाहेंगी. क्योंकि अगली बार वो उसे देखे तो पहचान ले. विक्रम प्रज्ञा के सामने अपना फोन रख देता है. यहीं आज का शो खत्म हो जाता है.

Kumkum Bhagya 19 August 2019 Full Episode Written Update: प्रज्ञा को हुई एक और गलतफहमी 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App