नई दिल्ली – Kumkum Bhagya 19 June 2019 Full Episode Written Update:

9.  कुमकुम भाग्य के आज के शो में लाइट जाने पर सभी प्राची से सवाल करते हैं वो बड़ी ही मासूमियत से उन लोगो का जवाब देकर वहां से चली जाती है. सभी उसके पीछे से उसकी तारिफ करते हैं. प्रज्ञा को रोहित पकड़ लेता है वो उसे कहता है कि उसने गोली क्यों नही चलाई लेकिन प्रज्ञा कहती है कि सीएम उसे बच्चों की तरह मानती है और वो लोग उसे धोखा दे रहे हैं. रोहित उसे कहता है कि उसे पता तो चला की वो लोग कितने खराब है सारी अच्छाई तो प्रज्ञा के पास है. रोहित कहता है कि सीएम सीसीटीव कैमरे की नजर में है और अगर उसने मारा तो वो लोग डिपार्टमेंट की नजर में आ जाएगे.

9.5 रोहित कहता है कि वो प्राची को जान से मार देगा जिसे सुन प्रज्ञा चिल्लाने लगती है वो कहती है कि प्राची वहां है ही नही वो वहां से जा चुकी है. रोहित को गुस्सा आ जाता है वो जाकर एक गार्ड को मारता है. वो कहता है कि उसे गुस्सा आ रहा है क्योंकि प्रज्ञा ने सीएम को मारने से मना कर दिया है. वो कहता है कि प्राची को लेकर आएं लेकिन उसके लोग कहते हैं कि लेकिन जब प्राची का पता नही चलता है तो रोहित के गुंडे रणवीर को उठाने के लिये कहते हैं. रणवीर की मां उसे जूस पीने के लिये कहती है. दोनो आपस में मां बेटे सा प्यार है. 

Kumkum Bhagya 18 June 2019 Full Episode Written Update : क्या प्रज्ञा की गोली का अभि बनेगा निशाना

9.10 अभि सीएम के पास जाता है जहां वो भारती को ढ़ूढ़ती है जिसे रोहित पहले ही मार चुका होता है. रोहित वहां आ जाता है वो देखता है कि सीएम भारती के फोन पर फोन कर रही है लेकिन उसका फोन कमरे में ही होता है. रोहित झूठ बोलता है कि भारती का अपने दोस्त से झगड़ा हो गया था. वो सीएम को भारती के बारे में झूठी कहानी बताता है. अभि पुलिस के पास जाता है तो रोहित उसे मना कर देता है. 

9.15 रोहित कमरे को साफ कराने की बात कह सीएम को वहां से जाने को कहता है. रोहित अभि के लिये भी कहता है कि वो उसे भी जान से मार देगा. 

Kumkum Bhagya 17 June 2019 Full Episode Written Update: परिवार के लिये एक बार फिर मुश्किल में फंसी प्रज्ञा

9.20 दादी के सामने पार्टी में दीशा आ जाती है. दादी दीशा को देखकर खुश हो जाती है और उसे प्यार करती है. दीशा दादी को देखकर इमोशनल हो रही थी की दीशा को काम से जाना पड़ता है दादी उसे रोकती है लेकिन दीशा कहती है कि जिसका हाथ पकड़ कर वो उन लोगो के पास आई थी उसने ही उसका हाथ छोड़ दिया. वो कहती है कि उसे जाना जरूरी है और ये कहकर वो दादी के पास से चली जाती है.

8.25 गुंडे प्रज्ञा पर सीएम को मारने का दबाव बनाते हैं. वो कहती है कि उसे सीएम को मारना होगा जिससे सारा इल्जाम विपक्षी पार्टियों पर आ जाए. तभी वहां वो लोग प्राची को लेकर आ जाते हैं. प्रज्ञा के सामने वो लोग प्राची को मारते हैं. प्रज्ञा रोती है लेकिन वो लोग प्राची को बांध लेते हैं.

8.30 रोहित प्रज्ञा को कहता है कि वो मुख्यमंत्री को मार दे और अपनी बेटी को लेकर जाए. प्राची प्रज्ञा से पूछती है कि वो लोग कौन है. रोहित प्राची को गलत तरिके से हाथ लगाने की बी कोशीश करते हैं. प्रज्ञा रोहित को कहती है कि वो सीएम को मार देगी.  

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App