नई दिल्ली – Kumkum Bhagya 19 july 2019 Full Episode Written Update:

कुमकुम भाग्य के आज के शो में अभि पुलिस वाले को समझाने की कोशीश करता है कि प्राची निर्दोश है.वो पुलिस वाले को कहता है कि वो उसकी मदद नही करेगा तो उस लड़की की जिंदगी खराब हो जाएगी. पुलिस वाला कहता है कि वो प्राची के खिलाफ सबूत ले आए तो वो प्राची को छोड़ देगा. अभि के पूछने पर की वो क्या दे सकता है प्राची के बेगुनाही को साबित करने के लिये पुलिस वाला कहता है कि या तो वो अपने घर के सीसीटीवी कैमरे की फूटेज ले आए या फिर जो असल में गुनाहगार है वो उसे ले आए.पुलिस वाली बताती है कि प्राची की मां बाहर रो रही है क्या वो उसे अंदर बुला ले लेकिन पुलिस वाला मना कर देता है.

Kundali Bhagya 19 July 2019 Full Episode Written Update: करन के पिता महेश को बचाने के लिए आज प्रीता करेंगी ब्लड डोनेट

प्राची अभि से कहती है कि वो बाहर जाकर उसकी मां से कह दे कि वो उसे छुड़वा लेगा जिससे उनकी टेंशन थोड़ी कम हो जाएगी. अभि बाहर जाता है लेकिन तब तक वहां से प्रज्ञा फोन पर नेटवर्क के लिये वहां से निकल जाती है. अभि लोगो से प्रज्ञा के बारे में पूछता लेकिन कोई कुछ नही बता पाता है. वहीं प्रज्ञा सोच लेती है कि वो अभि की मदद लेगी क्योंकि उन दोनो की बेटी प्राची है और अब उसके लिये अपना इगो नही रखेगी.

रिया को उसकी सहेलिया टीवी पर दिखाती है कि कैसे प्राची के लिये कॉलेज का प्रिसिंपल टीवी पर कह रहा है कि उसे कॉलेज से निकाल दिया जाएगा जो देखकर रिया खुश हो जाती है कि अब उसका कॉलेज सिर्फ उसका रहेगा कोई अब प्राची की तारिफ नही करेगा. नही रैहाना टीवी पर प्रिसिंपल का बयान सुन कहती है कि अभी तो प्राची पर जुर्म साबित भी नही हुए हैं ऐसे में प्रिसिंपल ऐसा नही कर सकते हैं.

Kundali Bhagya 18 July 2019 Full Episode Written Update: एक बार फिर शर्लिन के जाल में फंसे करन, पिता महेश के एक्सीडेंट का लगाया प्रीता अरोड़ा पर आरोप

अभि घर आकर अपने सीसीटीवी फुटेज देखता है लेकिन उसे वहां भी कुछ नही मिलता है.रास्ते में पुलिस वाले के साथ प्रज्ञा अभि के घर जा रही होती है लेकिन तभी वहां से फोन आ जाता है कि फूटेज में कुछ नही मिला जिससे प्रज्ञा को गुस्सा आ जाता है वो पुलिस वाले से फोन लेती है जहां दूसरे तरफ अभि होता है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App