नई दिल्ली: Kumkum Bhagya 19 April 2019 Full Episode Written Update: 

कुमकुम भाग्य के आज के एपिसोड में प्रज्ञा को रिया अस्पताल ले आती है. जहां प्राची प्रज्ञा से बात कर रही होती है कि अचानक भारी दवाईयों के असर से वो सो जाती है जिसके बाद प्राची डर कर नर्स को बुला लेती है. नर्स उसे घबराने से मना करती है लेकिन प्राची को रहा नही जाता है. वो परेशान होकर रोने लगती है लेकिन जब नर्स उसे बताती है कि प्रज्ञा सो रही है तो उसकी जान में जान आती है. प्राची के पास एक चश्मदीद का फोन आता है वो उसे रिया के खिलाफ केस दर्ज करने के लिये पुलिस स्टेशन बुलाता है और वो वहां से चली जाती है. 

Kumkum Bhagya 15 April 2019 Full Episode Written Update: रेहा बना रही है प्राची से बदला लेने का प्लान

घर में मीरा टीवी में देखती है कि रिया को गिर्फ्तार कर के ले गई है. वो दादी के सामने अभि को फोन पर रिया की खबर देती है. दादी रिया की खबर सुनकर रोने लगती है और अभि से कहती है कि वो भी उसके साथ जाएगी. पुलिस स्टेशन में रिया सब पर चिल्लाती है वो कहती है कि उन लोगो को जितने पैसे चाहिये वो उन लोगो को दे देगी. तभी वहां प्राची आ जाती है. प्राची रिया को देखकर बौखला जाती है और उसे कहती है कि उसे तो अपनी मां की जगह होना चाहिये था. 

प्राची भी रिया को कहती है कि उसे भी जेल में ही होना चाहिये था. प्राची रिया से कहती है कि उसके चेहरे पर एक्सिडेंट का कोई अफसोस नही है जिसपर रिया कहती है कि अगली बार तो वो उसे मार ही देगी. पुलिस वाले कहते हैं कि रिया पर अटेंप्ट टू मर्डर का केस बनता है. जिसे सुन प्राची को अफसोस होता है. लेकिन फिर भी पुलिस वाले कहते हैं कि वो सीधा जेल जाएगी.

Kumkum Bhagya 17 April 2019 Full Episode Written Update: अजनबी शहर में क्या अभि देगा प्राची का साथ 

अभि रिया को छुड़वाने के लिये पुलिस स्टेशन जा रहा होता है कि रास्ते में उसकी भी गाड़ी का एक्सिडेंट हो जाता है वैसे तो अभि को चोट नही लगती है लेकिन वो झगड़ो में उलझ जाता है और वहां पहुंचने में उसे देर हो रही होती है. मीरा भगवान से मनाती है कि किसी भी तरह रिया को पुलिस छोड़ दे. लेकिन पुलिस स्टेशन में रिया पर प्राची को गुस्सा आता है वो उसे बताती है कि वो उसपर ये केस नही लगाना चाहती थी पर रिया उसे कहती है कि वो अपना केस ही ना लिखवाए क्योंकि वो अब उसे नही छोड़ेगी. प्राची को ये सुनकर गुस्सा हो जाती है और कहती है कि वो अगर उससे माफी मांग लेती तो शायद वो उसके खिलाफ केस ही नही करती. 

रिया प्राची को कहती है कि वो उसके पापा को जानती है उन्होने पहले उसे बचाया था लेकिन जब आज उन्हे ये पता चलेगा की उसने उनकी बेटी के खिलाफ इतने गहरे इल्जाम लगाए है तो वो उसे नही छोडेगा. प्राची उसे कहती है कि वो किसी से नही डरती है. रास्ते में अभि जल्दी से पुलिस स्टेशन पहुंचना चाहता है लेकिन एक्सिडेंट वाला आदमी उसका समय बर्बाद करता है अभि उस आदमी से उलझ ही रहा होता है कि पीछे से प्रज्ञा आ जाती है और टैक्सी करती है. 

Kumkum Bhagya 12 April 2019 Full Episode Written Update: प्रज्ञा अभि की बेटियों के बीच बढ़ी दूरियां

भीड़ ज्यादा होने के कारण प्रज्ञा की कार आगे नही बढ़ पाती है वो देखने की कोशीश भी करती है कि किन लोगो में झगड़ा हो रहा है लेकिन उसे कुछ दिखाई नही देता है. 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App