नई दिल्ली: Kumkum Bhagya 18 march 2019 Full Episode Written Update:

9 कुमकुम भाग्य में प्रज्ञा और अभि दोनो ही एक दूसरे को कियारा की मौत का जिम्मेदार ठहराते हैं. दोनो ही एक दूसरे के साथ किसी भी हालत में नही रहना चाहते हैं. दोनो एक एक बेटियों को लेकर अलग हो जाते हैं. दोनो ही अपनी अपनी बेटियों को लेकर अलग हो जाते हैं और कहते हैे कि वो एक दूसरे का चेहरा कभी नही देखेंगे और ना ही अपनी बेटी से मिलने देंगे. प्रज्ञा बारिश में बेटी को लेकर निकल जाती है जिसे उसके एक पहचान वाली सहारा देती है. वहीं अभि भी अपनी बेटी को लेकर कमरे में जाता है और कहता है कि जिस औरत ने उससे उसकी दोनो बहनों को दूर किया है वो उसका चेहरा कभी उसके आगे नही आने देगा.

9.10 कुमकुम भाग्य में दोनो के रास्ते अलग होने के बाद बीस साल का लीप दिखाते हैं जहां अभि दिल्ली में ही होता है वहीं प्रज्ञा पहुंच जाती है पंजाब के होशियारपुर में. दोनो ही बेटियों को 20 साल का दिखाया जा रहा है जहां अभि के पास जो बेटी होती है वो काफी नकचढ़ी होती है तो प्रज्ञा के पास वाली बेटी सौम्य और संस्कारी.

9.15 अभि की बेटी जहां एक सैंडल के लिये पूरा घर सर पर उठा लेती है वहीं प्रज्ञा की बेटी की सैंडल टूट जाने के बाद भी वो अपनी सहेली से कहती है कि वो उसे ठीक करवा कर पहन लेगी. अभि के घर में मीरा नाम के नए कैरेक्टर की एंट्री होती है जिसे अभि की बेटी आंटी कह कर पुकारती है.

9.20 प्रज्ञा घर में अपनी बेटी को अवाज देती है लेकिन आंटी उसे बताती है कि वो कॉलेज गई है जहां वो लैक्चर खत्म होने के बाद समाज सेवा करती है और फिर घर आती है जिसे सुन कर प्रज्ञा खुश हो जाती है. प्रज्ञा की आंटी उससे जानना चाहती है कि उसकी बेटी के अंदर समाज कल्याण के गुण कहां से आए जिसे सुन प्रज्ञा सिर्फ मुस्कुरा देती है.

9.20 मिताली भाभी को अभि की रूठी बेटी को मनाते देखा गया. पूरा घर उसके उठ जाने के बाद भगवान से प्रार्थना करता दिखा की वो बिटिया का मूड ठीक रखे. लेकिन वो अपने को अलमारी में बेद कर लेती है. प्रज्ञा की बेटी को बजार में एक लड़का छेड़ देता है जिसके बाद वो भागती हुई घर आ जाती है.

9.25 प्रज्ञा जिसका नाम प्राची है वो सीधे आकर प्रज्ञा से गले लग जाती है. गले लगने से प्रज्ञा समझ जाती है कि हो ना हो प्राची के साथ कुछ बुरा हुआ है. वो उससे जानने की कोशीश करती है कि उसके साथ क्या हुआ है लेकिन प्राची बात टाल जाती है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर