नई दिल्ली – Kumkum Bhagya 17 july 2019 Full Episode Written Update:

कुमकुम भाग्य में आज पुलिस वाले विक्रम के कहने पर अभि को जेल से छुड़वा लेते हैं. लेकिन अभि अड़ जाता है कि वो प्राची को लिये बिना वहां से नही जाएगा. विक्रम कहता है कि अगर वो वहां से नही गया तो वो प्राची को भी नही छुड़वा सकेगा. विक्रम समझाता है कि उसे वहां से जाना जरूरी है. दूसरी तरफ प्रज्ञा भी सुहाना के साथ पुलिस स्टेशन में आ जाती है लेकिन प्राची खुद अभि को समझाती है कि वो कानून के अनुसार चले. लेकिन एक तरफ प्रज्ञा आती है और अभि वहां से निकल जाता है. 

प्रज्ञा प्राची से मेहरा के बारे में पूछती है जहां उसे पता चलता है कि वो वकील के पास गए हैं. प्राची प्रज्ञा से कहती हैकि वो बेकसूर है और उसने कुछ नही किया है जिसपर प्रज्ञा विश्वास करती है. अभि के घर में वो लड़का फूटेज चोरी करता है जो उसने प्राची के बैग में ड्रग्स रखने के दौरान बने थे. वहीं पूरब भी अस्पताल में दीशा के लिये रोता है. प्रज्ञा पुलिस वाले से कहती है कि वो रात में किसी लड़की को अरेस्ट नही कर सकते हैं. लेकिन पुलिस वाला कहता है कि उसके पिता ने यहां हंगामा किया है इसलिये वो प्राची को अरेस्ट किया है. 

Kumkum Bhagya 15 july 2019 Full Episode Written Update: प्राची को पुलिस ने किया अरेस्ट लेकिन प्रज्ञा है रिया के लिये परेशान

प्रज्ञा को पता चलता है कि पुलिस वाले का बेटा भी ड्रग्स के कारण मरा था वो उसे कहती है कि वो इस केस को पर्सनल नही ले सकते हैं. वो उसे समझाती है कि वो एक स्कोलर है जिसके कारण उसके पास बड़े कॉलेज में एडमिशन मिला है. पुलिस वाला कहता है कि वो पार्टी में क्यों गई. जिसपर प्रज्ञा उसेबताती है कि वो उसके बॉस का घऱ था इसलिये वो वहां गई थी. वो पुलिस वाले को कहती है कि उसे पार्टी के सीसीटीवी फूटेज देखना चाहिये था लेकिन पुलिस वाला कहता है कि वो इस वक्त नही जा सकता है वो सुबह ही जा सकता है. 

प्रज्ञा पुलिस वाले को कहती है कि वो खुद जाकर वहां से सीसीटीवी के फूटेज ले कर आएगी. पूरब को नर्स बताती है कि आलिया को होश आ गया है और वो उसे बुला रही है. तो वही पूरब भगवान से प्रार्थना करता है कि अगर वो दीशा को उसके साथ खुश नही देख सकते हैं तो उसके बिना तो खुश रहने दे. 

Kumkum Bhagya 16 july 2019 Full Episode Written Update: प्राची के लिये अभि भी गया जेल प्रज्ञा पहुंची बचाने

आलिया के पास पूरब जाता है जहां वो उससे नींद की गोलियां खाने के लिये माफी मांगती है. वो उसे कहती है कि वो उसे छोड़कर कभी ना जाए. पूरब उसे कुछ नही कहता है. वहीं जिस वकील के पास अभि जाता है वो पहले ही खबर में देख लेता है कि अभि की पार्टी में ड्रग्स मिला है. अभि उसे फोन करता है लेकिन वो फोन नही उठाता है जिसके बाद वो उसके सीधे घर पहुंच जाता है. वो उसे कहता है कि उसने उसके सारे केस लड़े लेकिन ये केस अलग है और वो इसे नही लड़ना चाहता है. क्योंकि ये ओपन एण्ड शट केस है. क्योंकि ये ड्रग्स का केस है और उसे भी दूर रहने के  लिये कहता है. लेकिन अभि उसकी बात नही मानता है.  

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App