नई दिल्ली : अब तक जो अभि जेल से बाहर आता दिख रहा था वो कुमकुम भाग्य के 17 अप्रैल के शो में उल्टा पड़ता दिखता है दरअसल जिस जायदाद के लिये अंवतिका प्रज्ञा से डील करती है कि वो कोर्ट में ये साबित कर देगी की वो ही सिमोनिका है और अभि जेल से बाहर आ जाएगा उस जायदाद को लेकर अंवतिका मुकर जाती है और प्रज्ञा पर कोर्ट में दबाव देकर झूठी गवाही देने का आरोप भी लगा देती है.

घरवाले काफी परेशान हो जाते है, आलिया तो सरला पर जोर जोर से चिल्लाती है और घरवालों के सामने कहती है कि उसके भाई पर जो भी मुसिबतें आई  है उसकी जिम्मेदार सिर्फ प्रज्ञा ही है. सारे घरवाले आलिया को डांट कर चुप कराते हैं. अवतिंका बनी सिमोनिका वकील को पैसे देकर कहती है कि उसने जो किया वो बहुत अच्छा था और वो उसेकाम की मुंहमांगी रकम देगी. प्रज्ञा सिमोनिका को वकील से बात करता देख लेती है. और वो समझ जाती है कि असली में अवंतिका ही सिमोनिका है.

प्रज्ञा सिमोनिका के सामने आकर ये बताती है कि उसका झूठ पकड़ा गया है जिसे सुन सिमोनिका जोर से हंसती है और प्रज्ञा के सामने अपने सारे राज खोल कर रख दती है वो प्रज्ञा को बताती है कि कैसे उसने एक अनाथ गरीब लड़की को पैसों का लालच देकर उसकी पालस्टिक सर्जरी करवाई और उसे उस होटल के कमरे से धक्का मारा जिसमें अभि पहले से ही मौजूद था.

सिमोनिका एक एक कर अपने सारे राज प्रज्ञा के सामने खोल कर रख देती है जिसे सुन प्रज्ञा भी हैरान हो जाती है वो सोचने लगती है कि आखिर अब जब उसे सारी सच्चाई पता चल चुकी है वो कैसे अभि को जेल से बाहर लेकर आएगी. कोर्ट एक बार फिर लगती है जहां प्रज्ञा कोर्ट से गुजारिश करती है कि वो कोर्ट के सामने सिमोनिका से कुछ सवाल करना चाहती है वो कहती है कि वो कोर्ट को ये बताना चाहती है कि जो लड़की अपने आप को अवंतिका बता रही है वो सच में सिमोनिका ही है. वो पूरब से कहती है कि वो जाकर सबूत लेकर आए लेकिन वकील प्रज्ञा की बात सुनने के लिये राजी नही होता है वो जज से कहता है कि कोर्ट का वक्त जाया किये बिना जजमेंट दे लेकिन जज उसकी बात नही सुनता है.

Ishq Mein Marjawan 17 April 2018 Full Episode Written Updates: वेदिका के कारण क्या खुल जाएगा आरोही का राज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App