नई दिल्ली: 

9. कियारा अपनी डॉल के लिये प्रज्ञा के फोन से अभि को कॉल करती है लेकिन फोन प्रज्ञा कियारा से ले लेती है, वहीं कॉल  तन्नु तन्नु उठाती है लेकिन प्रज्ञा की अवाज सुनकर तन्नु का क्या हाल हो सकता है तो सबको पता है. तन्नु के पैरों के नीचे से तो जैसे जमीन ही हिल जाती है. लेकिन वो सोचती है कि कई दिनों से घर में प्रज्ञा की बातें हो रही है इसलिये उसे प्रज्ञा की अवाज लगी होगी. 

9.5 अभि और किंग अपने ही ख्यालों में गाड़ी चला रहे थे कि अचानक दोनो की टक्कर हो जाती है दोनो को पहले तो लगता है कि उनकी गल्ती है लेकिन जैसे ही दोनो एक दूसरे को देखतें है लड़ना शुरू कर देते हैं. अभि बार बार किंग से कहता है कि उसने उसकी कोई किमती चिज चुराई है जो वो उससे लेकर रहेगा. 

9.10 किंग और अभि दोनो ने ही शराब के नशे में वहां लड़ते हैं कि अचानक वहां पुलिस आ जाती है पुलिस उन लोगो को पुलिस स्टेशन ले जाने को कहती है.लेकिन किंग का भाई पुलिस को रिश्वत देने की कोशीश करता है. इमानदार पुलिस वाला उसकी एक नही मानता है और दोनो को पुलिस स्टेशन ले जाता है. 

9.15 पुलिस स्टेशन जाते वक्त किंग का भाई प्रज्ञा को भी फोन कर पुलिस स्टेशन वाली बात बताता है जिसे सुन वो घबरा जाती है.प्रज्ञा कियारा को घर पर छोड़ किंग को जेल से बाहर निकालने के लिये पुलिस स्टेशन आती है जहां पूरब और तन्नु भी पहले से ही मौजूद होते  हैं.

9.20 वहीं पुलिस वाला तन्नु को फोन करता है और अभि के बारे में बताती है जिससे घबरा कर तन्नु पूरब के साथ पुलिस स्टेशन जाती है.वही पुलिस स्टेशन में अभि और किंग लड़ाई करते हैं उन दोनो की लड़ाई देखकर पुलिस वाला उन्हे चुप रहने के लिये कहता है और दोनो को अलग अलग भेज देता है.

9.25  पूरब और तन्नु पुलिस स्टेशन पहुंचते हैं वहीं प्रज्ञा भी वहां पहुंच जाती है.दोनो पुलिस स्टेशन के ्ंदर जाते हैं कि अचानक प्रज्ञा की फोन पर कियारा का फोन आ जाता है और प्रज्ञा फोन पर वयस्त हो जाती है.और तन्नु और वो एक दूसरे को देख नही पाते हैं. 

9.30 तन्नु की लड़ाई किंग के भाई से होती है वो उससे काफी लड़ाई करती है लेकिन प्रज्ञा वो भी नही देख पाती है प्रज्ञा किंग को छुड़ाने के लिये पुलिस के पास जाती है लेकिन उसका रूमाल गिर जाता है और सीधे पहुंच जाता है अभि के हाथ में तो क्या वो जान जाएगा कि उसकी प्रज्ञा वही हैं.  

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App