नई दिल्ली: Kumkum Bhagya 15 march 2019 Full Episode Written Update:

9. कुमकुम भाग्य के आज के एपिसोड में अभि और प्रज्ञा के बीच लड़ाई होती है दोनो कियारा के ना होने का इल्जाम एक दूसरे को लगाते हैं जहां प्रज्ञा अभि को कहती है कि क्योंकि वो तन्नु को अपनी जिंदगी से निकाल नही पाया जिसके कारण नीखिल ने कियारा को किडनैप किया वो कहती है कि तन्नु ने ही उसकी कियारा को अगवा करवाया था और तन्नु अभि के कारण उन लोगो की जिंदगी में थी तो वहीं अभि भी प्रज्ञा को फाइनली किंग का सच बता देता है वो कहता है कि किंग पर प्रज्ञा ने उससे ज्यादा भरोसा किया वो कहता है कि नीखिल के साथ किंग ने सौदा किया था कियारा को दूर ले जाने का. वो कहता है कि क्योंकि अभि ने कियारा को उससे दूर किया उसने सबसे कियारा को दूर कर दिया. प्रज्ञा ये सुनकर चौंक जाती है. वो कियारा को लंदन ले कर जाना चाहता था वो कहता है कि उसे ये बात दीशा ने बताया था. दीशा बताती है कि कैसे उसने किंग को नीखिल से बात करते सुना था.

9.5 अभि प्रज्ञा को बताता है कि नीखिल भले ही कियारा को पैसे लेकर छोड़ देता लेकिन किंग का इरादा कियारा को छोड़ने का नही था. प्रज्ञा किंग को डांटती है और कहती है कि उसने मदद की शक्ल में उससे बदला ले रहा था प्रज्ञा की बात सुनकर किंग टूट जाता है वो कहता है कि हां वो कियारा को लेकर लंदन जा रहा था लेकिन उसकी मौत का वो जिम्मेदार नही है. वो कहता है कि कियारा ने उसकी उंगली पकड़कर चलना सीखा था. वो कहता है कि प्रज्ञा सात साल उसके साथ थी और अचानक अभि उसके जिंदगी में आया और वो बिना पूछे चले गई वो कहता है कि प्रज्ञा ने उसे धोखा दिया. वो कहता है कि मंगलसूत्र उसने उसके लिये लाया था वो उसे बता देता है कि वो उससे शादी करना चाहथा था लेकिन अभि के आते ही उसने उसे छोड़ दिया. वो कहता है कि तुंरत उसकी पूरी दूनिया खत्म हो गई. वो प्रज्ञा को कहता है कि कियारा के साथ उसने अभि से ज्यादा वक्त बिताया है. वो कहता है कि उसके पास कुछ नही बचा. लेकिन किंग को प्रज्ञा कहती है कि ये सब बोलकर वो अपने गुनाह को खत्म नही कर सकता है ये कहकर प्रज्ञा उसे जोर का चांटा मारती है.

9.10 प्रज्ञा किंग पर गुस्सा होती है और कहती है कि वो उसके घर और उसकी जिंदगी से दूर चला जाए वो कहती है कि इससे पहले वो उसके खिलाफ कोई फैसला करे वो वहां से चला जाए. प्रज्ञा उसके जाने के बाद फिर से अभि को कहती है कि जितनी गलती किंग की है उतनी ही तन्नु की भी है. वो कहती है कि तन्नु को उसकी जिंदगी में लाने वाला अभि ही है. प्रज्ञा आज के कुमकुम भाग्य के एपिसोड में प्रज्ञा एक बड़ा फैसला अभि को देती है वो कहती है कि वो अपनी बेटी के खूनी के साथ नही रह सकती है. अभि भी उसको उसी की जुबान में कहता है कि वो भी कियारा की खूनी प्रज्ञा के साथ नही रह सकता है.

9.15 अभि के मुंह से ये सुनकर प्रज्ञा दौड़कर कमरे में चली जाती है जहां उसकी दोनो बेटियां सो रही होती है. दीशा भी उसके पीछे जाती है. वो समझाती है कि वो अभि को दोष ना दे लेकिन अगले ही पल उसे याद आता है कि कैसे नीखिल पर बंदूक तान कर अभि ने उसे कियारा के साथ खाई में गिरने से मजबूर कर दिया था.प्रज्ञा फैसला करती है कि वो अपनी दोनो जुड़वा बेटियों को लेकर वहां से चली जाएगी वो दीशा की मदद से वहां से जाने लगती है.

9.20 प्रज्ञा बेटियों को लेकर नीचे आती है जिसे देखकर सभी घरवाले हैरान रह जाते हैं. अभि प्रज्ञा को कहता है कि वो अपनी बेटियों को कहीं जाने नही देगा. लेकिन प्रज्ञा नही मानती है वो कहती है कि जो उसने कियारा के साथ किया है उसके बाद वो उन दोनो बेटियों को उसके पास नही छोड़ेगी. वो कहती है कि वो जब भी अभि को देखकर उसे कियारा की याद आएगी. अभि प्रज्ञा से कहता है कि वो उसे बेटियों की किमत बताए वो उसे पैसे लेकर वहां से जाने के लिये कहता है. प्रज्ञा उसे कहती है कि वो कियारा को बचाने के लिये तो पैसे नही दे पाया तो उनकी बेटियों का वो क्या मोल लगाएगा. प्रज्ञा अभि से कहती है कि वो अपनी बेटियों को नही छोड़ेगी जिसपर अभि उसे कोट की धमकी देता है और कहता है कि वो उसपर मुकदमा करेगा.

9.25 अभि की बात सुनकर सारे घरवाले सन्न रह जाते हैं. प्रज्ञा कहती है कि कोट भी इतने छोटे बच्चों की कस्टडी मां को ही देता है लेकिन अभि कहता है कि उसके पास फैमली और पैसा है जिसके दम पर वो अपनी बेटियों को संभाल लेगा. जिसे प्रज्ञा नही मानती है दीशा और दादी उन दोनो को समझाने की कोशीश करती है लेकिन प्रज्ञा और अभि मानने के लिये तैयार नही होते हैं.

9.30 दीशा जब उन दोनो को बुरी तरह लड़ते देखती है तो कहती है कि वो सबको अलग कर दे वो कहती है कि वो दोनो एक एक बेटियों को लेकर अलग हो जाए. आलिया भी कहती है कि अब इस घर के बेटियां परेशान नही रहेगी वो भी दीशा की बात को दोहराती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App