नई दिल्ली –  Kumkum Bhagya 15 july 2019 Full Episode Written Update:

कुमकुम भाग्य के आज के शो में आप देखेंगे की कैसे अभि के घर में पुलिस सभी लोगो की तलाशी लेती है. जहां प्राची के बैग से ड्रग्स मिल जाती हैऔर पुलिस वाले प्राची को अरेस्ट करते हैं लेकिन अभि के साथ पूरा मेहरा परिवार प्राची के लिये खड़ा हो जाता है और उन्हे प्राची को ले जाने से मना करता है. 

प्राची घबरा जाती है और अभि के पास जाकर वो कहती है कि उसने ऐसा कुछ नही किया है. अभि प्राची के लिये पुलिस वालों से लड़ जाता है.वो कहता है कि प्राची ने कुछ नही किया है और वो लोग उसे नही पकड़ सकते हैं. अभि को बुरा लगता है वो पुलिस वालों से प्राची के लिये लड़ जाता है. पुलिस वाले प्राची को ले जाने लगते हैं लेकिन अभि उन्हे रोकता है. विक्रम अभि को समझाता है कि वो लोग प्राची को लीगल तरिके से छुड़वा लेंगे. प्राची जाते जाते पुलिस वालों के सामने अभि को कहती है कि वो उसे बचा ले जिसके बाद अभि उसे वादा करता है कि वो उसे कुछ होने नही देगा.

Kumkum Bhagya 12 july 2019 Full Episode Written Update: रिया ने रखवाया प्राची के बैग में ड्रग्स प्रज्ञा से मिलने पहुंचा अभि

रिया को उसकी सहेलिया पुछती है कि उसे क्या हुआ. रिया उसे कहती है कि उसे अपने पापा की फिक्र है कि कैसे वो प्राची के लिये परेशान है उसकी सहेलिया उसे समझाती है कि उसके पापा एक अच्छे इंसान हैं और उनके आगे कोई भी रोए तो वो उनकी मदद करते हैं. रिया के पास तभी प्रज्ञा का फोन आता है वो उसे कहती है कि रिया ने उसे ये मैसेज क्यों किया था की वो परेशान है वो कहती है कि वो उसके पास आ रही है.

सरला को चिंता होती है कि प्राची और सहाना अभी तक पार्टी से क्यों नही आए वो टीवी लगात है जहां से उसे पता चलता है कि कैसे प्राची को ड्रग्स बेचने का करते पुलिस वालों ने पकड़ा है. वही ये खबर दीशा भी देखती है और कहती है कि ऐसा हो ही नही सकता है प्रज्ञा की बेटी ऐसा काम कर सकती है. सरला प्रज्ञा को फोन करती है लेकिन उसका फोन नही लग पाता है. वही दीशा भी प्रज्ञा को फोन करती है लेकिन उसका फोन नही उठता है.

Satya Full HD Hindi Movie Watch Online: ऑनलाइन फ्री में देखें मनोज बाजपेयी, उर्मिला मातोंडकर,परेश रावल की एक्शन फिल्म सत्या

सुहाना अभि के साथ पुलिस स्टेशन की ओर जाती है और रास्ते में काफी रोती है. अभि उसे समझाता है कि वो प्राची को कुछ नही होने देगा. सुहाना लगातार रोती है लेकिन तभी पुलिस स्टेशन आ जाता है और अभि के सामने पूरी मीडिया आ जाती है. वो उससे प्राची को लेकर कई सवाल करती है लेकिन अभि उन लोगो को कहता है कि वो लड़की बेकसूर है.

अभि मीडिया से बात कर रहा होता है कि तभी वहां से प्रज्ञा की कार वहां से निकलती है और अभि को प्रा का एहसास होता है तो वहीं प्रज्ञा को भी अभि का एहसास होता है और वो दोनो वहीं रूक जाते हैं.