नई दिल्ली: Kumkum Bhagya 14 September 2018 Full Episode Written Updates: कुमकुम भाग्य कियारा के स्कुल में प्रिसिंपल स्टेज में जाकर बच्चों की तारिफ करती हैं जहां किंग के साथ कियारा बैठी होती है. लेकिन प्रज्ञा तो अभि के साथ कमरे में बंद होती है. वहीं तन्नु को आलिया कहती है कि वो अंदर जाकर बैठे वरना सबको शक हो जाएगा कि प्रज्ञा और अभि साथ में हैं. लेकिन तन्नु आलिया पर चिल्लाती है की वो सब जानती है कि उसे क्या करना है और क्या नही.

कुमकुम भाग्य दोनो आपस में बात कर रहे होते हैं कति वहां अचानक वो चपरासी आ जाता है जिसे पैसे देकर तन्नु ने अभि को कमरे में बंद करवाया था. कुमकुम भाग्य 14 सितंबर 2018 तन्नु उससे पूछती है कि क्या काम हो गया चपरासी बताता है कि उसने उसका काम कर दिया है साथ ही वो ये भी कहता है कि उसने प्रज्ञा को भी अभि के साथ बंद कर दिया है जिसके बाद आलिया उसे जोर का चाटा मारती है और कहती है कि वो अभि को प्रज्ञा से ही दूर रखने के लिये उसे बंद करवाया था और उसने उन दोनो को ही साथ बंद कर दिया.

कुमकुम भाग्य दीशा सोचती है कि अब थोड़ी ही देर में स्टेज में कियारा की जीत का एनाउंसमेंट होगी और फिर कुछ ही पल में अभि जान जाएगा कि कियारा उसकी और अभि की औलाद है. कुमकुम भाग्य 14 सितंबर 2018 दीशा ये नही जानती है कि वो दोनो को तन्नु ने कमरे में बंद करवा दिया है. कुमकुम भाग्य अभि और प्रज्ञा दोनो किसी तरह कमरे से निकलने की सोचते हैं लेकिन नही निकल पाते हैं प्रज्ञा कमरे में अपने ही बैग से ठोकर खाकर गिर जाती है और उसे अभि संभालता है जिसके बाद वो दोनो अपनी पुरानी बात याद करते हैं और खो जाते हैं. 

कुमकुम भाग्य चपरासी से गुस्सा होकर तन्नु उससे पैसे छीन लेती है वो तन्नु से कहता है कि वो उसकी बात सबको बता देगा लेकिन उल्टा तन्नु ही उसपर गुस्सा हो जाती है और उसे कहती है कि वो उसपर बच्चे चोरी करने का इल्जाम लगा देगी और सबको बता देगी की वो उससे पैसे मांग रहा था और सब उसी की बात सुनेगे जिसे सुन वो चपरासी रोने लगता है और तन्नु से माफी मांगकर वहां से चला जाता है. 

कुमकुम भाग्य दूसरी तरफ स्टेज में वीनर्स के नाम की घोषणा होने वाली होती है कियारा और सन्नी डरते हैं कि कहीं वो ना जीते तो क्या होगा. लेकिन एक एक कर सभी के नाम आते हैं वहीं प्रज्ञा और अभि सोचते हैं कि स्कुल में कोई उन्हे क्यों बंद करेगा. अंधेरे में अभि को डर लगता है जिसके बाद प्रज्ञा उसे कहती है कि वो बिजली का स्विच ढ़ूढ़ते हैं लेकिन वहां भी अभि प्रज्ञा से टकरा जाता है और दोनो एक दूसरे में खो जाते हैं. 

मनमर्जियां के प्रमोशन के बाद अपने इस खास अंदाज को मिस करेंगी तापसी पन्नू, फोटो शेयर कर जताया दुख

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App