नई दिल्ली : 9. कुमकुम भाग्य किंग अभि को पानी पीने के लिये देता है और कहता है कि पानी पी कर शायद उसे ये पता चले की वो किंग से कम टैलेंटेड है वो बार बार अभि के मुंह से ये निकलवाना चाहता है कि उसका प्रज्ञा से क्या रिश्ता है लेकिन अभि कुछ नही कहता है और वहां से चला जाता है.

9.5 कुमकुम भाग्य किंग घर आता है और प्रज्ञा को अभि के बैक आउट होने की बात बताता है. प्रज्ञा को वो कहता है कि उसने कहा है कि वो प्रज्ञा के कारण ये एलबम नही कर रहा है किंग कहता है कि उसे खुद नही पता चल रहा है कि वो क्या बोल रहा है. प्रज्ञा समझ जाती है कि वो उसके कारण अपना करियर खराब कर रहा है. और वो परेशान हो जाती है.

9.10 कुमकुम भाग्य आलिया जब ये बात सुनती है तो वो बौखला जाती है उसे चिंता है कि अभि का करियर और पैसा सब चला जाएगा. अभि को आलिया कहती है कि वो प्रज्ञा के कारण पहले ही वो डिप्रैशन में जा चुका है, लेकिन अभि आलिया को साफ मना कर देता है.

9.15 कुमकुम भाग्य अभि वहां से चला जाता है. उसके जाने के बाद घरवाले किसी शादी में जाने की बात करते हैं. वहीं कमरे में बंद अभि बारा बार प्रज्ञा की बातों को याद करता है और रोता है. वो सोचता है कि कैसे भला प्रज्ञा की जिंदगी में कोई और कैसे आ गया.

9.20 कुमकुम भाग्य प्रज्ञा भी कमरे में बैठी अभि की फोटो देखती है और सोचती है कि वो अभि को किसी भी हालत में एलबम करने के लिये मना लेगी. वो अपनी वजह से अभि का करियर खराब होने नही देगी.

9.25 आलिया को दादी शादी में चलने के लिये कहती है लेकिन आलिया अभि को घर में अकेला छोड़ कर नही जाना चाहती है वो दादी को कहती है कि वो भाई को छोड़कर नही जाएगी लेकिन दादी उसे कहती है कि वो लोग उसे लेकर ही जाएंगे. आलिया को कुछ समझ में नही आता है और वो तन्नु से मदद मांगने जाती है लेकिन तन्नु उसे वहां से भगा देती है.

Ishq Mein Marjawan 14 June 2018 Full Episode Written Updates: दीप की जान बचा पाएगी आरोही

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App