नई दिल्ली : Kumkum Bhagya 14 January 2019 Full Episode Written Updates :

9. प्रज्ञा सोचती है कि वो किंग को फोन कर ये बता दे कि कियारा का एक्सिडेंट हो गया है कि अचानक वहां दिशा आ जाती है वो उसे कहती है कि वो जान चुकी है कि किंग और उसकी शादी नही हुई है. वो कहती है कि वो अब अभि और प्रज्ञा को साथ लाकर रहेगी. दीशा के मुंह से ये सुनकर प्रज्ञा हैरान परेशान हो जाती है वो अकेले में जाकर सोचती है कि आखिर दीशा को ये बात कैसे पता चली वो सोचती है कि उसने तो ये बात किसी को नही बताई है इसका मतलब खुद किंग ने ये बात लोगो को बोली है लेकिन वो ये भी जानती है कि किंग ऐसा नही करेगा वो सोच ही रही होती है कि अचानक किंग का फोन आ जाता है वो प्रज्ञा से कहता है कि वो उसका घर में इंतजार कर रहा है तब प्रज्ञा उसे बताती है कि कियारा के साथ क्या हुआ है ये सुनकर किंग को प्रज्ञा पर गुस्सा आ जाता है वो उसे कहता है कि कियारा भले ही उसकी बेटी नही है लेकिन वो उससे उतना ही प्यार करता है जितना एक रियल पिता, प्रज्ञा को अपनी गलती का एहसास होता है लेकिन वो सोचती है कि जब अभि उसके साथ होता है तो वो सब भुल जाती है. 

9.5 प्रज्ञा ये सब सोच ही रही होती है कि उसके पास अभि आ जाता है वो उससे माफी मांगता है और कहता है कि उसे उससे ऐसे बात नही करनी चाहिये थी. प्रज्ञा सोचती है कि अभि उसके साथ ऐसे बात क्यों कर रहा है वो समझ जाती है कि वो लोग कुछ प्लान कर रहे हैं वो उसके पीछे जाती है और अभि से सीधे पूछती है कि वो इतना अलग व्यवहार क्यों कर रहा है वो पूछती है कि वो अचानक इतना खुश क्यों है वो प्रज्ञा से कहता है कि क्योंकि कियारा ठीक हो गई है इसलिये. प्रज्ञा समझ जाती है कि अभि उससे कुछ छुपा रहा है वो ओटी की तरफ जाती है अभि को लगता है कि वो जाकर कहीं दीशा और पूरब को पकड़ ना ले जहां वो लोग कियारा का डीएनए करवाने की कोशीश कर रहे हैं. 

Kumkum Bhagya 11 January 2019 Full Episode Written Updates : भगवान के सामने क्यों रोया अभि 

9.10 डॉक्टर नर्स को कहते हैं कि कियारा बिलकुल ठीक है और वो लोग उनके माता पिता को बुला ले क्योंकि अब वो लोग उससे मिल सकते हैं. बाहर पूरब खड़ा होता है वो दीशा से कहता है कि वो डॉक्टर को बुलाकर कियारा का डीएनए करवा ले. डॉक्टर उन लोगो को कहते हैं कि वो लोग कियारा के बाल नाखून और स्लाइवा ले आए जिससे वो लोग टेस्ट कर सकते हैं दरअसल पूरब बड़ी मुश्किल से डॉक्टर्स को मनाता है कि वो लोग कियारा का बिना बताए डीएनए कर ले. 

9.15 दीशा एक एक कर कियारा का सारा समान एक जगह इकट्ठा करती है. वहीं पूरब किसी तरह नर्स को बातों पर उलझा लेता है. पूरब काम हो जाने के बाद दीशा को कहता है कि वो अभि और प्रज्ञा को लेकर कियारा के पास आ जाए. दूसरी तरफ किंग जल्दी से अस्पताल पहुंचता है जहां जल्दी में उसकी गाड़ी का टक्कर तन्नु की गाड़ी से हो जाता है पहले तो तन्नु गुस्से में उससे लड़ती है लेकिन बाद में वो शांत हो जाती है जब उसे कियारा के एक्सिडेंट के बारे में पता चलता है.

Kumkum Bhagya 8 January 2019 Full Episode Written Updates: कियारा के घर भेष बदल कर पहुंचे दीशा और पूरब   

9.20 प्रज्ञा के पीछे अभि उसे रोकने के लिये जाता है वो उसे बार बार पीछे से अवाज देकर छुप जाता है. प्रज्ञा को लगता है कि उसका वहम है कि अभि उसे बुला रहा है जबकि ्वो तो वहां है ही नही. वो प्रज्ञा का दोबारा पीछा करता है कि तभी वहां किंग आ जाता है. अभि सोचता है कि किंग के आते ही प्रज्ञा उसे भूल जाती है. वो प्रज्ञा से बात करने के लिये आगे जाता है कि वहां तन्नु भी आ जाती है वो कहती है कि उसे कियारा के बारे में किसी और से पता चला जबकि वो उसे अभि से पता चलना चाहिये था. तन्नु को अभि कहता है कि वो उसकी बेटी के लिये झूठा कंसर्न नही दिखाना चाहिये. वो ये कहकर वहां से निकल जाता है. 

9.25 किंग प्रज्ञा से नराज होता है वो उससे बात नही करता है प्रज्ञा परेशान सी हो जाती है वो किंग से कहती है कि वो उससे नराज क्यों है किंग उसे कहता है कि उसने कियारा के लिये जो कुछ भी किया है वो उसके सच्चे पिता के तौर पर किया है वो कहता है कि वो प्रज्ञा के कभी करीब ना आ सका लेकिन वो कियारा के करीब है. वो कहता है कि पहले भी कियारा के एक्सिडेंट के वक्त उसने उसे नही बताया था और आज भी वो उसे नही बता पाई की कियारा ठीक नही है वो कहता है कि वो हमेशा कियारा के साथ रहेगा और उसे जब भी कुछ होगा वो सबसे पहले उसके पास आना चाहता है. प्रज्ञा किंग से कहती है कि वो एक अच्छा पिता है. 

9.30 किंग प्रज्ञा के कंधे पर हाथ रख उससे माफी मांगता है वो कहता है कि उसे स्ट्रेस हो गया था इसलिये उसने उसे ऐसा कहा.प्रज्ञा के कंधे पर किंग का हाथ अभि देख लेता है. वहीं किंग की नजर भी अभि पर पड़ती है वो सोचने लगता है कि चाची ने उसे बताया था कि प्रज्ञा से अभि हमेशा उसकी गैर मौजूदगी में मिलने आता है. किंग अभि से पूछता है कि वो वहां क्यों आया है अभि उसे प्रज्ञा को छोड़ने के लिये कहता है. 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App