नई दिल्ली – Kumkum Bhagya 13 may 2019 Full Episode Written Updates:

कुमकुम भाग्य के आज के एपिसोड में सहाना प्राची पर बहुत गुस्सा होती है कि उसने प्रज्ञा जब किचन पर फंसी थी तब उसने उसे क्यों नही बुलाया. प्राची किसी तरह उसे समझाती है कि उससे गलती हो गई. अभि के साथ दादी प्रज्ञा की टैक्सी का पीछा करवाती है। आलिया भी उन लोगो के साथ होती है और वो देखती है कि अभि कितना परेशान है आज भी प्रज्ञा से मिलने के लिये। रणवीर कमरे में बैठकर अपनी चोटमें मलहम लगा रहा होता है कि वहां प्राची आ जाती है रणवीर उसे जाने के लिये कहता है लेकिन प्राची कहती है कि वो उससे माफी मांगना चाहती है।

Kumkum Bhagya 10 may 2019 Full Episode Written Update: किचन में फंसी प्रज्ञा को अभि ने बचाया लेकिन क्या होगा आमना सामना

साहना गिर रही होती है कि तभी वहां रिया आ जाती है वो साहना से छोटी मोटी लड़ाई होती है. रिया साहना की काफी बेज्जती करती है. अभि को प्रज्ञा के साथ बिताए पल याद करता है. वो सोचता है कि अगर उसे उससे मिलना नही था तो वो उस घर में आई तो मिली क्यों नही. दादी कहती है कि अभि प्रज्ञा को दिखा नही होगा इसलिये वो चली गई होगी।

दादी जिस टैक्सी का पीछा कर रही होती है वो प्रज्ञा की टैक्सी नही होती है और जैसे ही अभि उस टैक्सी के सामने अभि कार रोकता है उसके अंदर कोई और ही बैठी होती है जिसे देख कर अभि हताश निराश हो जाता है.

Kumkum Bhagya 9 may 2019 Full Episode Written Update:  अभि की पार्टी में प्रज्ञा क्या होगा आमना सामना 

साहना किचन में जाकर रोती है कि तभी वहां प्राची आ जाती है. प्राची को साहाना बताती है कि कैसे रिया ने उसकी बेज्जती की है. लेकिन प्राती उसे समझाती है कि उसे रोना नही चाहिये. प्राची रिया से बात करने रिया के पास जाती है. वो उससे साहाना के साथ हुए बर्ताव के लिये माफी मांगने के लिये कहती है जिससे रिया चिढ़ जाती है. अभि बिना प्रज्ञा से मिले घर आता है लेकिन वो मन में सोचता है कि दादी प्रज्ञा के मामले में कभी गलत नही हो सकती है तो वहीं आलिया सोचती है कि अभि परेशान क्यों है जबकि उसे तो खुश होना चाहिये. 

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर