नई दिल्ली : 9. कुमकुम भाग्य 13 जून 2018, बार बार प्रज्ञा और अभि एक दूसरे से टकरा जाते हैं. कियारा को स्कुल छोड़ने आई प्रज्ञा को गिरने से अभि बचा लेता है. और हमेशा की तरह दोनो बच्चों की तरह लड़ने लगते हैं. वो दोनो एक दूसरे से ऐसी बात बोलते हैं जिससे एक दूसरे को बुरा लगे. दोनो एक दूसरे से अलग होकर कोसते हैं कि उन लोगो को वो सब नही कहना चाहिये था जो वे बोल गये. दोनो भले ही एक दूसरे को ना बताएं लेकिन वे जानते हैं कि दोनो के लिये एक दूसरे की जिंदगी में होने का क्या मतलब है.

9.10 आलिया पूरब को दिशा के साथ देखकर पागल हो जाती है. वो अभि को फोन करती है लेकिन वो उसका फोन नही उठाता है. आलिया पूरब को पूरे घरवालों के सामने कहती है कि वो आज भी उससे सबसे ज्यादा प्यार करती है और वो उसके वापस आने का इंतजार कर रही है.

9.15 कुमकुम भाग्य 13 जून 2018, आलिया की बात सुन कर दिशा लेती है. आलिया पूरब से कहती है कि वो घर छोड़ कर चला जाए तभी वो इस घर में आराम से रह सकती है. दासी आलिया को डांटती है. लेकिन आलिया उनको भी डांट कर चुप करा देती है. वो कहती है कि वो पूरब के साथ नही रह सकती है.

9.20 कुमकुम भाग्य 13 जून 2018, अभि विकी से मिलने जाता है जहां वो उससे कहता है कि वो ये एलबम साइन नही करेगा. ये सुन कर अभि को कहता है कि वो बहुत कन्फुज है. विकी कहता है कि उसका पूरा करियर खत्म हो सकता है. लेकिन अभि को बार बार प्रज्ञा की कही बात याद करता है. किंग वहां अभि की बेज्जती करता है.

9.25 किंग अभि को उकसाता है कि वो उसे बताए की वो उससे हार मान चुका है. लेकिन अभि कुछ नही कहता है बहुत बोलने पर अभि मानता है कि प्रज्ञा के कारण वो उस एलबम को छोड़ रहा है. जिसके बाद किंग उसे कहता है कि प्रज्ञा से उसका क्या कनेक्शन है. फाइनली अभी किंग को बता देता है कि वो प्रज्ञा के कारण ही एलबम छोड़ रहा है.

Loveratri Poster: लवरात्रि के लेटेस्ट पोस्टर में सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की वरीना हुसैन के साथ दिखी जबरदस्त केमेस्ट्री

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App