नई दिल्ली: Kumkum Bhagya 13 July  2018 Full Episode Written Updates 

9. अभि बहुत ज्यादा खुश होता है जब उसे पता चलता  है कि कियारा उससे मिलने आने वाली है वो किचन में कियाया के पंसद के सारी चीजे बनाता है. वहीं तन्नु को जब पता चलता है कि कियारा घर में आने वाली है उसे कियारा के किये की याद आ जाती है वो उससे बदला लेने के लिये जाल बुनती है. 

9.5 कियारा घर आती है तो सारा घर खुश हो जाता है कियारा आते ही सीधे अभि के कमरे में जाती है. जहां अभि प्रज्ञा की फोटो लेकर उससे बात कर रहा होता है.लेकिन अचानक वहां कियारा आ जाती है. वो उससे कहती है कि क्या वो अपनी गर्लफ्रैंड से बात कर रहा था. अभि को लगता है जैसे उसकी चोरी पकड़ी गई. 

9.10 कियारा अभि को कहती है कि उसे उसकी गर्लफ्रैंड की फोटो देखनी हैं. लेकिन जैसे ही वो प्रज्ञा की फोटो देखती फोटो हवा से उड़ जाती है. कियारा देखती है कि अभि परेशान है वो बिलकुल प्रज्ञा की तरह ही उसका ख्याल रखती है. 

9.15 कियारा अभि को कहती है कि वो उसकी गोद में सर रख ले. और बिलकुल वैसे ही उसका सर दबाती है जैसे की कभी प्रज्ञा दबाया करती थी. उसके सर दबाने से अभि प्रज्ञा को याद करता है. 

9.20 वहीं प्रज्ञा अभि और किंग के पोस्टर को देखकर सोचती है कि अभि उससे हमेशा कहता था कि उसे बेटी चाहिये बिलकुल उसके जैसी. प्रज्ञा सोचती है कि अभि को कितना अच्छा लगेगा जब वो कियारा को उससे मिलवाएगी.  

9.30 तन्नु पहले तो कमरे में गर्म पानी रखकर प्लान बनाती है कि कियारा उस पानी में गिर जाए लेकिन जब दीशा अचानक सन्नी को ढ़ूढ़ते उसके कमरे में आती है उसे तन्नु के कमरे में गर्म पानी दिख जाता है और तन्नु कियारा को सजा देने का अपना प्लान बदल देती है. 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App