नई दिल्ली – Kumkum Bhagya 13 August 2019 Full Episode Written Update: 

कुमकुम भाग्य के आज के शो में विक्रम की बीवी उससे पूछती है कि वो उसके लिये क्या लाया है लेकिन अभि बीच में ही बोल देता है कि वो उसके लिये हीरे की रिंग लाया है. विक्रम से उसकी बीवी खुश होकर वहां से निकल जाती है. वहीं विक्रम कहती है कि क्या उसकी बीवी भी उससे लड़ती थी लेकिन अभि बताता है की वो रूठती नही थी बस उसके साथ शराब पीकर उसे डरा देती थी. दीशा पूरब और अभि के घर जाती है जहां उसे सीएम के साथ पुरस्कार मिलने वाला होता है. 

पूरब देखता है कि वो किसी लड़के के साथ आई है वो समझ जाता है कि ये उसका पति होगा पर असली में वो दोनो दोस्त ही होते हैं. वो लड़का पूरब को देखकर उससे दीशा के बारे में पूछता है. वही अभि को अकेले में प्रज्ञा की याद आती है और वो रो रहा होता है. वो फोन पर प्रज्ञा की फोटो देख रहा होता हैकि वहां विक्रम आ जाता है. अभि उसे कहता है कि वो उसे अकेला छोड़ दे लेकिन विक्रम नही जाता है और उसे कहता है कि वो उसकी मदद करने आया है. 

Kumkum Bhagya 8 August 2019 Full Episode Written Update: रिया ही है प्रज्ञा की दूसरी बेटी इस राज से उठेगा पर्दा  

अभि उसे जाने के लिये कहता है लेकिन विक्रम कहता है कि वो उसे एक रिंग चाहिये क्योंकि उसने जिस भी जूलर को फोन किया उन लोगो ने इतनी जल्दी रिंग नही देगा. अभि उसे आईडिया देता है कि वो अपनी ही बीवी की कोई रिंग चुरा कर उसे दे दे. विक्रम कहता है कि ये काम अभि उसके लिये कर दे. 

पार्टी में रणवीर एक बार फिर प्राची को पटाने की कोशीश करता है क्योंकि रिया ने उससे उसका प्यार अपनाने के लिये शर्त रखी थी कि वो पहले प्राची को पटा कर दिखाए. सीएम के पैर पर मोच है. दीशा अपने दोस्त को उनके पास ले कर जाती है और वो उनकी मोच को ठीक कर देता है.

Kumkum Bhagya 7 August 2019 Full Episode Written Update: पूरब आलिया की शादी की सालगिराह प्रज्ञा को मिला खाने का आर्डर 

अभि और विक्रम पल्लवी के कमरे में घूसकर उसकी जूलरी चुरा रहे होतें है कि वहां पल्लवी आ जाती है. वहीं शाहना को आर्यन की बाते याद आती है वो प्राची के पास जाकर उससे उसके कपड़े और जूलरी मांगती है जहां प्राची समझ जाती है कि सुहाना को कोई लड़का पसंद है. पल्लवी कमरे में जाकर देखती है कि उसकी सारी जूलरी गायब है वो जोर जोर से चिल्लाने लगती है. 

अभि को डर लगता है कि कहीं वो पुलिस को फोन ना कर दे वो विक्रम को कहता है कि उन लोगो को पल्लवी के सामने आ जाना चाहिये. लेकिन पल्लवी अभि को फोन लगात है उसे फोन बजता सुनाई दे जाता है और वो समझ जाती है कि चोर नही है बल्कि अभि ही वहां है.  

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App