नई दिल्ली: Kumkum Bhagya 12 July 2018 Full Episode Written Updates: कुमकुम भाग्य 12 जुलाई 2018 एपिसोड, आलिया के कहने पर दिशा और पूरब घर छोड़ कर जाते हैं जिसके बाद जब ये बात अभि को पता चलता है कि पूरब घर छोड़ कर जा रहा है वो परेशान हो जाता है. अभि;ेक ऐसा फैसला लेता है जिसके बाद पूरे घर वाले अभि के घरवाले अभि के साथ होते हैं. क्योंकि अभि भी पूरब के साथ शिफ्ट होने की बात करता है.

9.5 कुमकुम भाग्य 12 जुलाई 2018 एपिसोड, सारे घरवाले जब देखते हैं कि अभि घर छोड़ कर जा रहा है वो लोग अभि के साथ साथ अपना बैग भी पैक कर लेते हैं. जिसे देख आलिया दुखी हो जाती है. वो अपनी गलती का एहसास करती है और पूरब से माफी मांगती है.

9.5 अभि आलिया को कहता है कि वो खुश है कि उसने अपनी गलती का एहसास है. वो कहता है कि वो पूरब से नही दिशा से माफी मांगे. अपने भाई के लिये आलिया वो भी करती है. लेकिन आलिया ये महसूस करती है कि पूरब से ज्यादा उसके भाई उसके लिये ज्यादा महत्तव रखते हैं. क्योंकि प्रज्ञा ने भी भाई से उसे अलग करने की कोशीश की थी लेकिन आज वो उसके भाई के साथ है.

9.10 कुमकुम भाग्य 12 जुलाई 2018 एपिसोड, सन्नी पूरब और अभि को कहता है कि आज कियारा उन लोगो से मिलने आने वाली थी लेकिन उन लोगो के ड्रामें के कारण वो यहां नही हैं वो कहता है कियारा के आने पर वो लोग वो ड्रामा बिलकुल ना करे जो वो लोग अभी कर रहे थे.

9.15 कुमकुम भाग्य 12 जुलाई 2018 एपिसोड, आलिया दीशा से अभि के कहने पर माफी मांगकर पागल हो जाती है. उसे ऐसा लगता है कि दीशा से माफी मांगकर उसकी सबसे बड़ी हार हुई है.लेकिन आलिया दीशा के पास अकेले में जाकर उसे सबकुछ बोलने का सोचती है.

9.20 कुमकुम भाग्य 12 जुलाई 2018 एपिसोड, सन्नी के मुंह से ये सुनकर कि कियारा अभि से मिलने आने वाली है अभि बहुत खुश है जाता है वो इतना खुश हो जाता है कि पहली बार अभि सिर्फ कियारा के लिये कुछ बनाने के लिये किचन में जाता है.

9.25 आलिया दीशा के पास जाती है और उससे काफी लड़ती है. वो उससे कहती है कि वो ये ना समझे की उसने उससे माफी मांगी मतलब उसे अपनी गलती का एहसास है वो कहती है कि वो इस घर में दीशा की जिंदगी ऐसी कर देगी कि वो खुद ये घर छोड़कर चली जाएगी. 

9.30 कुमकुम भाग्य 12 जुलाई 2018 एपिसोड, अभि किचन में दीशा और पूरब को कहता है कि अगर उसकी बेटी होती तो बिलकुल कियारा जैसी ही होती. वो पूरब और दीशा को कहता है कि वो कियारा की एक्टिविटि में भी पापा बनकर साइन कर चुका है.

Soorma movie Review: संदीप सिंह के संघर्ष को सूरमा में बखूबी निभाया दिलजीत दोसांझ ने

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App