Kumkum Bhagya 12 April 2019 Full Episode Written Updates: 

9. कुमकुम भाग्य के आज के एपिसोड में रिया जो की अभि और प्रज्ञा की छोटी बेटी है कॉलेज के एक लड़के को अपनी बड़ी बहन प्राची को किस करने के लिये कहती है. वो प्राची से इस बात का बदला लेना चाहती है कि उसने कैसे उसके कार में रिया का चोर नाम का पोस्टर लगाया लेकिन इससे पहले की प्राची को वो लड़का किस करता प्राची उसे धक्का दे देती है. रिया ये देखकर चौंक जाती है. लड़का प्राची को सारी बात बता देता है कि वो ऐसा क्यों कर रहा है. जिसे सुन कर प्राची रिया के पास जाती है और उसे जोर का थप्पड़ लगाती है. 

9.5 प्राती रिया को कहती है कि उसने ये थप्पड़ एक बड़ी बहन होने के नाते मारा है. जबकि दोनो को ये नही पता होता है कि दोनो बहनें हैं. प्राची उसे कहती है कि वो सबकी फिंलिंग के साथ खेल रही है. वो कहती है कि वो उसके साथ ना उलझे क्योंकि वो उसे क़लेज से बाहर निकलवा देगी. रिया उससे अपने रूतबे की बात करती है लेकिन प्राची को उससे कोई फर्क नही पड़ता है. 

Kumkum Bhagya 18 march 2019 Full Episode Written Update: अभि और प्रज्ञा के बीच आई दूरी सीरियल में आया बीस साल का लीप

9.10 दादी के साथ अभि घर आ जाता है दादी बार बार अभि को कहती है कि वो प्रज्ञा को लेकर क्यों नही आया लेकिन अभि कहता है कि प्रज्ञा वहां थी ही नही वो कहता है कि दादी को भ्रम हो गया होगा. दादी बार बार कहती है कि ना सिर्फ प्रज्ञा उसके गले लगी बल्कि उससे रिया के बारे में भी पूछा. अभि बताता है कि जिस साड़ी वो प्रज्ञा को बता रही थी उसमें प्रज्ञा नही बल्कि कोई और था. 

9.15 घरवाले भी अभि की बात पर हैरान रहते हैं अभि उन लोगो को बताता है कि दादी हर पुर्णमांशी में मंदिर सिर्फ प्रज्ञा के लिये जाती है. उधक प्रज्ञा ये सोचती है कि उसे एक बार अभि को देख लेना चाहिये था. फिर वो सोचती है कि वो किस मुंह से उससे मिलती क्योकि वो तो ये बोलकर अलग हुई थी कि वो इस शहर में कभी नही आएगी. प्रज्ञा सोचती है कि वो अब प्राची को लेकर वहां से चली जाएगी. 

Kumkum Bhagya 11 April 2019 Full Episode Written Update: बीस साल के बाद क्या होगा अभि प्रज्ञा का आमना सामना

9.20  अभि घर में अकेले में होता है और प्रज्ञा को फोटो से बात करता है वो कहता है कि उसने वापस उसकी जिंदगी में तुफान मचा दिया. वो कहता है कि प्रज्ञा उसे जीने क्यों नही देती है. वो गुस्से में प्रज्ञा की फोटो से कहता है कि वो उसकी जिंदगी मसे क्यों नही चली जाती है. अभि को भी रिया के केयर टेकर कहती है कि उसने आज दादी से जैसे बात की थी वो सही नही किया वो कहती है कि रिया के बाद वो दादी से ही सबसे ज्यादा प्यार करता है. 

9.25 दूसरी तरफ प्रज्ञा भी अकेले में बैठकर सोचती है कि वो अभि को एक बार फिक अपनी जिंदगी बरबाद नही करने देगी वो कहता है कि वो अपनी बेटी को लेकर वहां से दूर चली जाएगी. 

9.30 अभि भी यही चाहता है कि प्रज्ञा उसकी जिंदगी से चली जाए दोनो एक दूसरे को चाहते हैं लेकिन एक दूसरे के साथ नही रहना चाहते. अभि कहता है कि वो उससे दूर जानना चाहता है लेकिन फिर भी उसके सांये के भी पीछे भागता है.

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App