Kumkum Bhagya 11 April 2019 Full Episode Written Update:

9 आज के कुमकुम भाग्य में साक्षी की सहेली उससे रणवीर के बारे में बात कर रही होती है कि वो कितना प्यारा है लेकिन साक्षी उससे कहती है कि वो एक काफी खराब लड़का है जो हमेशा लड़कियों से घिरा होता है. वो कहती है कि उस लड़के से दूर रहे. उसकी सहेली उसे कहती है कि रणवीर के साथ वो शादी करना चाहती है लेकिन साक्षी कहती है कि वो उससे हमेशा लड़ता रहता है जिसपर उसकी सहेली कहती है कि उसका रणवीर के साथ चक्कर चल सकता है क्योंकि जब भी दो लोग लड़ते हैं तो आगे उन लोगो के बीच प्यार हो जाता है जिसके बाद साक्षी कहती है कि रणवीर दुनिया का अकेला लड़का भी होगा तो वो उससे प्यार नही करेगी. 

9.5 अभि मंदिर में होता है वो पानी लेकर प्रज्ञा का मुंह धुलवाने आता है लेकिन तब तक वो वहां से जा चुकी होती है और अभि उसका चेहरा देख नही पाता है. प्रज्ञा दूसरा प्रसाद लेकर मंदिर जाती है जहां उसके बगल में दादी खड़ी होती है. प्रज्ञा नही चाहती थी की वो उस शहर में आए जहां अभि है लेकिन वो कहती है कि भगवान के भरोसे ही वो उस शहर में आई है. प्रज्ञा अभि के लिये दुआ करती दिखती है. दादी भी मन ही मन प्रज्ञा को देखने की कामना कर रही होती है और जैसे ही आंखे खोलती है उन्हे सामने प्रज्ञा दिख जाती है. दादी को देखकर प्रज्ञा भी इमोशनल हो जाती है. और दादी के गले लग जाती है. 

Kumkum Bhagya 18 march 2019 Full Episode Written Update: अभि और प्रज्ञा के बीच आई दूरी सीरियल में आया बीस साल का लीप

9.10 दादी पंडित को कहती है कि वो जो मांगने यहां आती थी वो उसे मिल गई. दादी प्रज्ञा से कहती है कि वो चाहती है कि वो अभि के साथ फिर से साथ रहे. प्रज्ञा कहती है कि वो अभि से नही मिल सकती है लेकिन प्रज्ञा नही मानती है. वो दादी का हाथ छुड़वा कर चली जाती है. दादी अभि को बताती है कि प्रज्ञा वापस आ गई है जिसे सुन अभि हैरान सा रह जाता है. अभि से वो कहती है कि भगवान से वो यहां प्रज्ञा के लिये आती थी वो उसे कहती है कि जाकर प्रज्ञा को रोक ले.

9.15 प्रज्ञा और अभि के छोटी बेटी रिया जानना चाहती है कि कहीं नेकलैस चोरी होने का पता कहीं अभि को ना पता चल जाए. वो आलिया को फोन कर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की बात करती है. उन दोनो की बात पूरब सुन लेता है और आलिया को कहता है कि वो रिया को अपने जैसा बना रही है. यहां पहली बार पता चलता है कि पूरब ने रिया से शादी कर ली है और उन दोनो का एक बेटा भी है जो दोनो के बीच प्यार बचाए रखने की कोशीश कर रहा है. 

9.20 रिया की कार में कॉलेज में किसी ने चोर का पोस्टर लगा दिया है. जिससे वो काफी परेशान होती है कि तभी उसका दोस्त वहां आता है और उसी की बड़ी बहन का नाम लगता है कि ये सब साक्षी ने किया है दोनो नही जानती है कि वो बहने हैं. मंदिर में अभि प्रज्ञा का पीछा करता है लेकिन उसे वो नही दिखती है. प्रज्ञा अभि को देखकर छुप जाती है उसे याद आत है कि कैसे वो ये वादा करके गई थी कि वो इस शहर में वापस नही आएगी. 

9.30 अभि प्रज्ञा को हर जगह देखता है कि तभी दादी उससे जानना चाहती है कि क्या उसे प्रज्ञा मिली. अभि भी प्रज्ञा को देखना चाहता है वो उसे ढ़ूढ़ता है उसे याद आता है कि दादी ने उसे बताया था कि प्रज्ञा ने गुलाबी साड़ी पहनी है. उसे सामने से एक लड़की गुलाबी साड़ी में दिखाई देती है लेकिन जब वो उसे देखता है तो वो प्रज्ञा नही होती है. 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर