नई दिल्ली: 9:00 10 मई 2018 के कुमकुम भाग्य में देखेंगे कि कैसे एक ही स्कूल में प्रज्ञा और पूरब के बच्चे पढ़ रहें हैं. ऐसे में प्रज्ञा कियारा को छोड़ने के लिये स्कूल जाती है जहां दिशा भी अपने बेटे सन्नी को छोड़ने आती है. लेकिन वो दोनो मिल नही पाते हैं. दिशा को प्रज्ञा की कान की बाली मिलती है जिसे कियारा अपने बैग में ले आई थी. दिशा बाली देखकर प्रज्ञा को याद करती है वो कहती है कि प्रज्ञा भी बिलकुल ऐसी ही बाली पहना करती थी वो चाहती थी कि काश प्रज्ञा भी कभी उसके सामने आ जाए. वो समझ जाती है कि बाली कियारा की मम्मी की है और वो कल सन्नी को ड्राप करने आएगी तो वो उसे दे देगी.

9:10 अभि प्रेस कांफैंस के लिये जाता है जहां दासी जिद करती है कि वो भी उसके साथ जाएगी पहले तो अभि नही मानता है क्योंकि दासी को याददाश्त की समस्या है. लेकिन भाभी भी दासी का ख्याल रखने के लिये साथ जाने की बात करती है तो अभि मान जाता है और दोनो को अपने साथ ले जाता है.

9:15 अभि जहां जाता है उस कॉलेज में किंग को भी जाना होता है आलिया वहां के स्टूडेंट्स को पैसे देकर अभि के लिये चियर करने को कहती है जिसे पूरब सुन लेता है. अभि जैसे ही वहां पहुंचता है मीडिया और लोग उसके लिये चियर करते हैं थोड़ी देर बाद वहां किंग भी पहुंच जाता है.

9:20 कियारा स्कुल पहुंचती है जहां उसे वही क्लास मिलती है जो सन्नी यानि पूरब और अभि की होती है वो दोनो क्लास में लड़ते हैं दोनो के बीच बिलकुल नही पटती है. जहां सन्नी कियारा को अपने चाचा यानि अभि की धमकी देता है तो वहीं कियारा भी उसे अपनी मां यानि प्रज्ञा के नाम से डराती है.

9.25 आलिया को स्टूंडेट्स को पैसे देकर अभि के लिये चियर करने की बात किंग का भाई सुन लेता है और वो ये उसे बताता है वहीं प्रज्ञा परेशान हैं क्योंकि उसने कियारा की स्कुल के चक्कर में मिस कर देती है जिसका उसे काफी अफसोस होता है. पूरब आलिया को उसकी हरकत के लिये वार्निंग देता है लेकिन आलिया उसे डांट कर चुप करा देती है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App