नई दिल्ली – Kumkum Bhagya 1 july 2019 Full Episode Written Update: 

कुमकुम भाग्य के आज के शो में रणवीर रिया के साथ जिम जाता है अपनी गाडी लेने के लिये दरअसल प्राची रणवीर की गाड़ी पहचान कर उसके पास इसलिये खड़ी हो जाती है क्योंकि उस गाड़ी ने उसपर किचड़ उछाला था. वो नही जानती है कि कार रणवीर की है,रणवीर रिया के साथ जीम जाता है उसे लगता है कि प्राची जा चुकी होगी. लेकिन प्राची वहीं खड़ी होती है. रणवीर आर्यन को लेकर प्राची के पास जाता है. आयर्न प्राची को बातों में बहलाता है तो वहीं चुपके से रणवीर कार लेकर निकल जाता है. वहीं रिया रणवीर को प्राची के पास देख लेती है. और सोचती है कि उसका प्राची के साथ अफयेर चल रहा है. 

अभि प्रज्ञा के मकानमालिक को लिफ्ट देता है. वो कार में उन्हे लेकर जा रहा होता है तो वो उसकी बीवी के बारे में पूछती है. लेकिन वो कहता है कि वो उसके साथ नही रहता है. पर फिर भी उसके अंदर जो कुछ अच्छा है वो उसी का दिया है. अभि कहता है कि वो उसका ख्याल रखती थी. और उसे उसकी गल्तियों के लिये डांटती थी. वो कहती है कि अगर अब उसे शादी दोबारा करने का मन हो तो उसे बताए। वो उसे प्रज्ञा के बारे में बताती है कि उन दोनो की जोड़ी राम और सीता की तरह लगेगी. जिसपर अभि हसता है. 

Kumkum Bhagya 27 June 2019 Full Episode Written Update: प्राची के सामने प्रज्ञा ने खोले अतीत के कई राज

विक्रम को उसकी मां और बीवी डांटते हैं कि वो मोबाइल पर हमेशा बात ना किया करे क्योंकि उसे चोट लग जाती है. प्राची वहां आ जाती है और विक्रम से बड़े ही प्यार से बात करती है. वो रणवीर की मां का काम कर देती है जिसके बाद वो लोग खुश होकर उसकी तारिफ करते हैं. और कहते हैं कि विक्रम ने कुछ अच्छा किया है तो वो प्राची को काम पर रख कर. 

प्राची रणवीर की मां से कहती है कि वो डेकोरेशन में पर्सनल टच देना चाहती है. वो उन्हे सारा समान दिखाती है जो वो लेकर आई है. लेकिन आलिया उसका मजाक उड़ाती है. वो कहती है कि वो बहुत लोकल चिजे लेकर आई है. रणवीर की मां कहती है कि वो अपने बेटे के बर्थडे के लिये घर का डेकोरेशन ऐसे किसी से करवाना चाहती थी जो काम को काम नही बल्कि खुश होकर करे. 

Disha Patani Sexy Video: दिशा पटानी के सेक्सी वीडियो ने उड़ाया गर्दा, बेहद हॉट अंदाज को देख फैंस बोले- OMG

आलिया प्राची को कहती है कि वो एक मीडिल क्लास लड़की है और वो नही जानती है कि बड़े घरों की पार्टी कैसे होती है. वो प्राची को बहुत भला बुरा कहती है और उन लोगो को कहती है कि वो उन्हे इंवेट मैनेजमैंट के किसी का नंबर देगी. लेकिन रणवीर की मां को ये अच्छा नही लगता है. वो आलिया को मना करती है कि वो ऐसी बात ना करे. वही दादी भी प्राची को कहती है कि वो आलिया की बात का बुरा ना माने.  तभी प्राची के मुंह से आलिया के लिये बुआ निकल जाता है. जो आलिया को बिलकुल अच्छा नही लगता है. 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App