बॉलीवुड डेस्क मुंबई. अक्सर हमने देखा कि बॉलीवुड में कई ऐसी अदाकारा आईं हैं, जिन्होंने अपनी पहली फिल्म से ही फैन्स के दिलो में अपनी खास जगह बनाई थी. ऐसे ही कुछ चुनिंदा एक्ट्रेस में से एक पंजाबी एक्ट्रेस कुलराज रंधावा हैं, जिन्होंने डेब्यू बॉलीवुड फिल्म चिंटू जी से ही अपनी हॉटनेस और अदाकारी की छाप छोड़ी थी. इस बीच हम लेकर आए कुलराज रंधावा के कुछ सेक्सी फोटो और वीडियो, जिनको एक बार देखने पर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे. कुलराज रंधावा अपनी सेक्सी अदाओं के लिए बॉलीवुड के साथ पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में काफी फेमस हैं. कुलराज रंधावा के यह सेक्सी वीडियो और फोटो आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते हैं.

साल 2011 में आई बॉलीवुड के डायरेक्टर समीर कार्निक के डायरेक्शन में बनी फिल्म यमला पगला दीवाना से कुलराज रधांवा ने हिंदी सिनेमा जगत में अपनी अलग पहचान बनाई. इस फिल्म में कुलराज देओल फैमली धर्मेंद, सनी देओल और बॉबी देओल के साथ नजर आईं थी. यमला पगला दीवाना एक कॉमेडी मसाला थी, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. वहीं रुख किया जाए कुलराज रंधावा के सेक्सी फोटो और वीडियो की तरफ तो सोशल मीडिया पर कुलराज के बोल्ड लुक का जलवा बरकरार रहता है.

इसके साथ ही कुलराज रंधावा के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर भी आपको उनकी ऐसी कई हॉट वीडियो और फोटो मिल जाएंगे, जिनको देखकर आप भी कुलराज रंधावा की खूबसूरती के दीवाने हो जाएंगे. कुलराज रंधावा के इन सेक्सी फोटो और वीडियो को देखकर उनकी सुंदरता का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है. फैन्स कुलराज रंधावा के इन हॉट तस्वीरों और वीडियो के लिए बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. इसके साथ ही फैन्स कुलराज के इन वीडियो और फोटो को जमकर लाइक और शेयर करते हैं.

दरअसल कुलराज रंधावा ने बॉलीवुड में आने से पहले पंजाबी फिल्म मन्नत से अपनी एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी. तो वहीं कुलराज रंधावा को फिल्म साल 2009 में आई फिल्म चिंटू जी से बॉलीवुड में पहला ब्रेक मिला था. इसके बाद कुलराज रंधावा जाने भी दो यारों, यमला पगला दीवाना, चार दिन की चांदनी और लकी कबूतर जैसी फिल्मों में नजर आईं थी.

Elli Avram Sexy Photo: एली अवराम के सेक्सी अंदाज को देख फैंस के छूटे पसीने, हॉट वीडियो में देखें ये बिदांस लुक

Sherlyn Chopra bathtub Sexy Video: बाथटब में दूध से नहाते शर्लिन चोपड़ा के सेक्सी वीडियो को देख पूनम पांडे के हॉट अवतार को भूल जाएंगे आप

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App