बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. कुल्फी कुमार बाजेवाला 9 अक्टूबर एपिसोड में देखने को मिलता है कि लवली सिकंदर को बोलती है कि मैं सजा काटकर आउंगी, बस तुम मेरा वेट करना. जिसके बाद सिकंदर हां में अपनी गर्दन हिलाता हैं. लवली अमायरा से बात करती है बोलती है कि अपने पापा की हर बात मनाओंगे. अमायरा काफी रो रही होती हैं. वहीं कुल्फी लवली को देखकर डर जाती हैं. लवली जाते जाते कुल्फी को बोलती है कि अमायरा का ध्यान रखना. लवली कुल्फी से माफी मांगती हैं.

सिकंदर लवली को बोलता है कि मैं तुम्हारा इंतजार करूंगा. वहीं जिमी जगराता के विनर का नाम लेता हैं. जिमी दा बाजेवाला बोलता हैं. वहीं सिकंदर की टीम खूश हो जाती हैं. लेकिन जिमी को बिलकुल भी पसंद नहीं आ रहा होता हैं. क्योंकि जिमी सिकंदर से नफरत करता हैं. जब सिकंदर अपना प्राइज लेने स्टेज पर जाता तो जिमी काफी गुस्सा होता है, बोलता है कि मैं ऐसा होने नहीं दूंगा. सिकंदर मेरी जगह पर हुए जगराते पर तु कभी जीत नहीं सकता हैं.

जिमी सिकंदर को काफी बुरा भला कहता हैं. जिसके जवाब में सिकंदर जिमी को बोलता है पानी पीना है मंगवा दूं. जिमी सिकंदर को बोलता है कि तु यहां से बाहर जा. सिकंदर बोलता है कि तु मेरा मत सोच तु अपना देख. मुझे तेरा अवॉर्ड नहीं चाहिए.

वहीं सिकंदर जिमी के बारे में बोलता है कि अमायरा की किडनैपिंग और सीएम के मर्डर में तेरा हाथ है. जिमी बोलता है कि तेरे कहने से क्या होता हैं तेरे पास कोई सबुत है तो बोल वरना चुप रह. सीएम बोलते है कि जिमी को गिरफ्तार करों सबुत ढूंढना मेरा काम हैं. वहीं जिमी जाते जाते सिकंदर को धमकी देता हैं. बाहर आने के बाद तेरी जिंदगी नरक बना दूंगा. जिस चॉल में तु रहता है उससे भी बेकार हालत कर दूंगा. वहीं शो दो महीने आगे बढ़ा दिया जाता हैं.

चॉल के सभी लोग परेशान होते है क्योंकि 10 दिन की चॉल की लाइट नहीं होती हैं. चॉल के लोग सिकंदर के साथ की बात कर रहे थे. वहीं कुल्फी चॉल के बाहर अपने पापा का इतंजार कर रही होती हैं. तभी सिकंदर आ जाता हैं.

https://www.instagram.com/p/B3HiqX0FcME/

https://www.instagram.com/p/B3Cdn30lWKR/

https://www.instagram.com/p/B3CHGwvFFvV/

Tamannaah Bhatia Sexy Video: तमन्ना भाटिया के बेहद बोल्ड अवतार ने खींचा फैंस का ध्यान, देख बोल्ड लुक

Shraddha Kapoor Opened Up About Her Self: आखिर क्यों श्रद्धा कपूर को नहीं पसंद पार्टी करना ?

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App