बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. कुल्फी कुमार बाजेवाला 23 अक्टूबर के शो में देखने को मिलता है कि कुल्फी चॉल में आती है. सब लोग खुश हो जाते है कि कुल्फी ठीक है. वहीं कुल्फी बोलती है कि पापा ठीक है. कुल्फी अपने पापा को बोलती है कि मैं आपका वादा पूरा किया है. अब आप अपना वादा पूरा करो, जिसके बाद सिकंदर गोदाम में जाता हैं सिकंदर जिमी के बेटे की हाथ खोल देता हैं. सिकंदर जिमी से माफी मांगता है. सॉरी बोलता है. सिकंदर जिमी के बेटे को घर जाने को बोलता है. सिकंदर बोलता है कि तु यहां से जा अच्छा इंसान बनियो, अपने बाप की तरह काम मत करियो.

वहीं कुल्फी सिकंदर की इस बात से काफी खुश हो जाती हैं. आपको फतेह जी को जाने दिया है बहुत सही किया है. आप मेरे हीरो है, हमें गलत काम से कोई भी पैसा नहीं चाहिए ना, कुल्फी और सिकंदर चॉल में आते है, बहुत खुश नजर आते हैं. जिसके बाद सिकंदर सबको बोलता है कि साथ में खाना खाते हैं. जिसके बाद सब मिलकर रात के खाने की तैयारी करने लग जाते हैं. वहीं सिकंदर एक फिर गोदाम में जाता है.

गोदाम में जिमी के बेटा फतेह बंद होता है. सिकंदर ने कुल्फी से झूठ बोला होता है. वहीं जिमी का बेटा सिकंदरको बोलता है कि आपने पहले मुझे जाने को बोला फिर मुझे बंद कर दिया. आपने ये ड्रामा क्यो किया. सिकंदर राजू मम्मी को बोलता है कि मैं अपनी बेटी से झूठ बोला, मैंने उसके भरोसा तोड़ दिया है. रात को सब लोग एक साथ खाना खा रहे होते है. सब लोग खाना खाते समय काफी खुश होते है. कुल्फी सिकंदर को बोलती है कि अच्छा काम करने फल भी अच्छा मिलता है. जिसके बाद कई दिनों के बाद चॉल के लाइट वापस आ जाती है. जिसके बाद चॉल का पानी भी वापस आ जाता है.

सिकंदर से मिलने जिमी आता है. जिमी सिकंदर को उसे सारे पैसे वापस लौटा देता है. जिमी सिकंदर को उसका घर और पैसा वापस करता है. जिमी सिकंदर को बोलता है कि मेरा बेटा वापस लौटा देता, सिकंदर जिमी को बोलता है कि मैं तेरे बेटे को किडनैप नहीं किया है, मुझे नहीं पता है कि तेरा बेटा कहां है. जिसके बाद सिकंदर जिमी को चॉल से जाने को बोलता है. जिमी काफी गुस्से में चॉल से चला जाता है.

Karisma Kapoor Hot Sexy Video: करिश्मा कपूर के सेक्सी वीडियो में दिखा ग्लैमरस अंदाज, बोल्ड अदाओं से कर रहीं मदहोश

Kriti Sanon Sexy Photo: एक्ट्रेस कृति सेनन की सेक्सी फोटो ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, बेहद बोल्ड अंदाज देख फैंस हुए मदहोश

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App