बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. कुल्फी कुमार बाजेवाला शो में देखने को मिलता है कि जिमी धोखे से सिकंदर का घर ले लेता है. सिकंदर को अपने परिवार के साथ घर छोड़ना पड़ जाता हैं. वहीं जिमी एक बार फिर सिकंदर को धमकी देता है कि तुझे हर रोज सबक सिखाउंगा. तु कहीं का नहीं रहेगा. वहीं सिकंदर अमायरा और कुल्फी के साथ ये घर छोड़कर जाते हैं. अमायरा घर छोड़ने को बिलुकल भी तैयार नहीं होती हैं. अमायरा अपना घर छोड़ना नहीं चाहती हैं.

वहीं सिकंदर को एक कॉल आता हैं. जिससे सिकंदर को पता चलता है कि सिकंदर बैंक सील हो गए हैं. सिकंदर के पास बिलकुल भी पैसा नहीं होता है सिकंदर को कोर्ट जाने के लिए कहा जाता हैं, सिकंदर काफी परेशान हो जाता हैं. वहीं सिकंदर को स्कूल की टेंशन होती है क्योंकि दोनों बेटिया स्कूल नहीं जा बाएंगी. वहीं सिकंदर अपने पाजी को बोलता है कि हमें पैसा बचाकर रखना होगा. पाजी अमायरा और कुल्फी के साथ गूंजन उनके घर पर जाने की बात करती हैं. वहीं सिकंदर मंबई से बाहर नहीं जा सकता हैं.

सिकंदर पाजी को बोलता है कि आप लोगों जाओ मैं यहां रखकर यहां सब ठीक कर दूंगा. वहीं सिकंदर बोलता है कि पाजी इन दोनों से छिपा कर रखना है, मैं यहा सब ठीक कर दूंगा जब सब ठीक हो जाएगा तो आप सब को बुला लूंगा. वहीं सिकंदर पाजी को जाने के मना लेता हैं. वहीं सिकंदर अपना गिटार अपने साथ रखता हैं.

Sara Ali Khan Sexy Video: सारा अली खान की सेक्सी वीडियो को देख हर किसी का ध्यान भटका, हॉट लुक देख फैंस इंप्रेस

Poonam Pandey Sexy Video: पूनम पांडे ने की बोल्डनेस की सभी हदें पार, सेक्सी वीडियो ने मचाया सोशल मीडिया पर हंगामा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App