बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. कुल्फी कुमार बाजेवाला शो में देखने को मिलता है कि सिकंदर गोदाम में जिमी के बेटे से बोलता है कि मुझे माफ कर दो मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं तुम्हें मांरुगा, मैं किसी भी बच्चें पर हाथ नहीं उठता हूं, सिकंदर जिमी के बेटे के पैर पर हल्दी लगा रहा होता है. तभी जिमी के बेटा उड़ जाता है, सिकंदर अपना मुंह ढक लेता है. सिकंदर जिमी बेटे को बोलता है तेरे चोट पर हल्दी लगा रहा हूं. सिकंदर कमरे में आता है.

कुल्फी सिकंदर को बोलती है कि कल हॉस्पीटल जाने के लिए बोलती है कि कल आपको टेस्ट करवाना है. तभी सिकंदर सोचता है कि कुल्फी को मुझ पर शक है अगर टेस्ट हुआ तो मेरी बीमारी की सच्चाई पता चल जाएगी. वहीं कुल्फी सोचती है कि पापा के साथ कुछ तो गलत हुआ है. तभी पापा ये सब कर रहे हैं. कुल्फी सिकंदर का सच पता करने की ढान लेती हैं. वहीं सिकंदर नहीं चाहता है कि बीमारी सच्चाई बेटी को पता ना चल पाए.

वहीं जिमी एक आदमी को बोलता है कि मैं सिकंदर को बर्बाद कर दूंगा, वह एक आदमी को सिकंदर के पीछे लगा देता है कि सिकंदर किससे मिलता है क्या करता है. वहीं सिकंदर एक वीडियो बनाता है जिसमें वह बोलता है कि अगर तुम दोनों ये वीडियो देख रहे हो तो इसका मतलब है कि मैं अब इन दूनिया में नहीं हूं, मैंने जिमी के बेटे को किडनैप इसलिए नहीं किया है कि क्योंकि जिमी से पैसा वापस लेने नहीं मैं मरने वाला हूं, मेरे पास बहुत कम टाइम है, मैंने तुम दोनों से ये सब छिपाया है. मैं तुम दोनों से बहुत प्यार करता हूं. अगर मैं तुम्हारे साथ होता तो तुम्हारे साथ खड़ा रहता,

जाने से पहले मुझे बस ये पक्का करना है कोई तकलीफ मुसीबत तुम्हे छू ना पाए, तुम दोनों के पास बहुत सारा पैसा हो, एक घर हो जहां तुम्हें कोई नुकसान ना पहुंचा सके, तुम दोनों के साथ कुछ भी बुरा ना हो, सब लोग बहुत खराब है. तुम दोनों एक दूसरे का ख्याल रखो, अगले दिन सिकंदर टेस्ट के लिए जाता है. जिसके बाद डॉक्टर बोलता है कि टेस्ट के लिए 20000 रूपए चाहिए जिसके बाद सिकंदर सोचता है कि अच्छा अब मुझे टेस्ट नहीं करवाना होगा. तभी कुल्फी बोलती है कि टेस्ट के पैसे आ गए है. आपको टेस्ट करवाना होगा.

https://www.instagram.com/p/B3tVL7thX9M/

https://www.instagram.com/p/B3tTXlABYZX/

Tabu Sexy Video: इंटरनेट पर तब्बू के सेक्सी वीडियो ने ढाया कहर, हर कोई कर रहा है पसंद

Kumkum Bhagya 21 October 2019 Full Episode Written Update: विक्रम की किस बात से अभि है हैरान

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App