बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. कुल्फी कुमार बाजेवाला शो में देखने को मिलता है कि सिकंदर अपनी दोनों बेटियो के साथ बच कर बाहर आता हैं. वहीं जिमी गजदार सिकंदर को बचा हुआ देखकर परेशान हो जाता हैं. वहीं सबको रोता देखकर कुल्फी जोर जोर से हंसने लगती है और सबको हंसाती हैं. वहीं अमायरा और कुल्फी की दोस्ती हो जाती हैं. दोनों एक साथ काफी खुश हो जाती हैं. सिकंदर दोनों को खुश देखकर बहुत ही खुश हो जाता हैं.

सिकंदर कुल्फी को घर आने को कहता है कि लेकिन कुल्फी मना कर देती हैं. वहीं अमायरा भी कुल्फी को बोलती है कि लेकिन कुल्फी मना कर देती हैं. वहीं अमायरा को पता चलता है कि कुल्फी का घर ना आने का कोई और भी कारण है जो मुझे नहीं पता हैं. वहीं सिकंदर अमायरा को सच बताता हैं. सिकंदर अमायरा को बताता है कि लवली की वजह से कुल्फी की मां की जान गई हैं. सिकंदर बताता है कि कुल्फी इसलिए घर छोड़कर जाती है क्योंकि गलती से लवली की वजह से कुल्फी की मां की जान चली जाती हैं. अमायरा यह सुनते ही वहां से चली जाती हैं.

अमायरा कुल्फी को गले लगाती है वहीं घर पुलिस लवली को पकड़ने के लिए आईं होती हैं. वहीं लवली अपनी सफाई दे रही होती हैं. वहीं लवली गुजन को उल्टा फंसा देती हैं. वहीं पुलिस वहां से जा रही होती है तभी सिकंदर वहां आ जाता है बोलता है कि सच यहीं है कि निर्मत की जान लवली की वजह से गई है. पुलिस लवली को लेकर वहां से चली जाती हैं.

Daisy Shah Sexy Video: डेजी शाह की सेक्सी वीडियो में दिखा एकदम ग्लैमरस लुक, देखें कातिलाना अदाएं

Hina Khan Sexy Photo Video: ओरेंज जंपसूट में हिना खान की सेक्सी अदाओं से भरपूर लेटेस्ट फोटो, सेक्सी कमर से फैंस को किया इंप्रेस

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App