बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. कुल्फी कुमार बाजेवाला शो 17 अक्टूबर में देखने को मिलता है कि सिकंदर काफी परेशान हो रहा होता है क्योंकि कुल्फी को पता चल गया है कि उसके पापा ने ही जिमी के बेटे को किडनैप किया है. सिकंदर सोच रहा होता है कि मैं आज मेरी बेटी के नजर में गिर गया हू. वहीं कुल्फी राजू मम्मी से बातों ही बातों में कबूल करवा देती है कि गौदाम में जिमी के बेटा हैं. मैनें देखा उन्हें.

कुल्फी राजू मम्मी से पुछती है कि आप दोनों ने ऐसा क्यों कर रहे हैं. राजू मम्मी कुल्फी को बताता है हम ये सब जानकर ये सब नहीं किया है, हम लोगों ने जानकर नहीं किया है. हम लोग जिमी के घर पर गए थे जब पानी नहीं आ रहा था, तभी हमें उसका बेटा मिला तो ये सब किया हैं. कुल्फी राजू मम्मी से पापा की मजबूरी की पता लगाने की बात करती हैं. लेकिन कुल्फी और राजू को नहीं पता है कि सिकंदर ये सब क्यों कर रहा है.

वहीं सिकंदर अपने आप से बात करता है कि मैं अपनी बेटियो की भलाई के लिए ये सब कर रहा हूं, अगर मुझे इसके लिए बूरा बनना है तो भी बन जाउंगा. वहीं कुल्फी परेशान हो रही होती है कि पापा ये सब क्यों कर रहा है. तभी अमायरा वहां आती है. बोलती है कि पापा के कपड़ो से ये मिला है जिसके बाद कुल्फी राजू सब परेशान हो जाते हैं. कुल्फी बस जल्द जल्द इस बात का पता लगाना चाहती है कि ये किसी चीज की दवाई है.

View this post on Instagram

Precap

A post shared by Kulfi Kumar Bajewala (@kulfikumarr_bajewala) on

उधर जिमी अपने बेटे को लेकर काफी परेशान हो रहा होता है क्योंकि उसका बेटा नहीं मिल रहा हैं. जिमी के पास फोन आता है कि अगर तुने सबके पैसे वापस नहीं किए तो तेरा बेटा जो होगा तु सोच भी नहीं सकता है. उधर चॉल में अमायरा और कुल्फी को अपने पापा की बीमारी का पता चलता है जिसके बाद दोनों अपने आपको संभाल नहीं पाती है. दोनों बहुत रोती है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, 17 October 2019 Full Episode Written Updates: नायरा के लिये कार्तिक को आया गुस्सा

Kasautii Zindagii Kay season 2, 17 October 2019 Full Episode Written Update: बजाज ने किया अनुराग पर जानलेवा हमला

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App