बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. कुल्फी कुमार के लेटस्टे एपिसोड में देखन को मिला है कि विक्रम कुल्फी के लिए एक शो लेकर आया हैं. कुल्फी को वेटिंग पार्टी में गाना होता है. लेकिन सिकंदर मना कर देता है. सिकंदर कहता है कि गाना हमारी पूजा हैं. तभी विक्रम कहता है कि तु झुठा है तु नहीं चाहता है कि कुल्फी आगे बढ़े हैं. वहीं तु अपनी बेटी के साथ वेडिंग शो में गाने वाला है. तो कुल्फी क्यो नहीं, वहीं अमायरा सिकंदर को बताती हैं कि वो और पापा इस इवेंट में गाने वाली हैं.

तभी सिकंदर लवली से बात करने के लिए जाता हैं. सिकंदर लवली से कहता है कि जहां संगीत की इज्जत नहीं होती है वहां मुझे गाना गाना नहीं पसंद हैं. वहीं लवली कहती हैं कि इस वेडिंग में गाने से अमायरा को बहुत बड़ा चांस मिल जाएगा. वहीं विक्रम पाजी को समझाता है कि उस शादी में बहुत बड़े लोग आएंगे. कुल्फी को उनकी पहचान मिलेगी. वहीं दूसरी ओर लवली बोलती है कि अमायरा को स्टार बनाने के लिए मैं कुछ भी कर सकती हूं.

सिकंदर लवली को बहुत समझाता है लेकिन लवली बोल देती है कि तुम्हें मेरी बेटी का साथ देना है तो नहीं तो वो वहां जरूर जाएगी. वहीं पाजी कुल्फी को गाने के लिए तैयार हो जाते हैं. विक्रम की बात मानते हुए पाजी कुल्फी को गाने के लिए बोलते हैं. सिकंदर पाजी को काफी समझाता है आप जो कर रहे हो वो गलत है. लेकिन पाजी सिकंदर को बोलता है कि तु जब आगे बढ़ रहा था तुने कभी मुझे आगे लेकर नहीं आया हैं. आज तु अमायरा को आगे बढ़ाने के लिए कुल्फी को पीछे कर रहा हैं. सिकंदर बहुत रोता है. सिकंदर बहुत हैरान हो जाता है कि पाजी के दिल में इतना कुछ है.

कुल्फी शाम को गाने के लिए तैयार हो जातीहैं. कुल्फी गाने के लिए घर से निकलती है तभी सिकंदर आ जाता है. पाजी को बोलता है कि ये सब सही नहीं है. कुल्फी कहीं नही जाएगी. पाजी को बोलता है कि मैंने तुझे स्टार बनाया है अब कुल्फी की बारी है वह अब इस इवेंट में जाएगी. सिकंदर मना करता है. पाजी सिकंदर को अपनी कसम दे देता है. सिकंदर मजबूर हो जाता है. पाजी कुल्फी को बोलता है कि सिकंदर का आर्शीवाद लो. कुल्फी सिकंदर का आर्शीवाद लेती है. कुल्फी भी गाना नहीं चाहती है लेकिन पाजी के प्यार की वजह से वह चली जाती है.

वहीं वेडिंग शो कुल्फी के साथ बस एक ही इंसान अंदर जा सकता है. विक्रम कहता है कि मैं चला जाता हूं. आप बाहर इंतजार करना कुल्फी और विक्रम अंदर जाती हैं. वहीं घर पर अमायरा सिंकदर को इमोशनी होकर सिकंदर से बात करती हैं. वहीं विक्रम कुल्फी को सीखता है कि जब कोई हाथ मिलाए तो हाथ मिलाना चाहिए.

Yeh rishta kya kehlata hai, 17 july 2019 Full Episode Written Updates: नायारा के सामने आई कार्तिक और वेदिका की शादी की बात

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App