बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. कुल्फी कुमार बाजेवाला के 15 अक्टूबर शो में देखने को मिलता है कि कुल्फी को गोदाम में जिमी का बेटा मिल जाता हैं. कुल्फी उसकी मदद करने की कोशिश करती है लेकिन जिमी का बेटा बोलता है कि अगर तुमने मेरी मदद की तो वह मुझे जान से मार देगा, तुम यहां से चली जाओ, कुल्फी गोदाम से निकल जाती हैं. कुल्फी गोदाम से निकल जाती है लेकिन कुल्फ को कुछ समझ नहीं आता है.

कुल्फी शांता बाई को बताती है लेकिन शांता बाई उसकी बात का यकीन नहीं करती हैं. रात को कुल्फी जिमी के बेटे की मदद करने जाती हैं. वह कहती है कि मैं तुम्हारी मदद करूंगीं. कुल्फी बोलती है कि मेरे पापा और चॉल के लोग आपको बचाएंगे, सभी लोग अच्छे हैं. कुल्फी जिमी के बेटे को बाहर लेकर जा रही होती हैं. कुल्फी जिमी के बेटे के लिए बेडशीट लेने जाती हैं, जैसे वह वापस आती है वो देखती है कि जिमी का बेटा वहां नहीं है

वो गोदाम में जाती है तभी वह सिकंदर की आवाज सुनती है कुल्फी बहुत ही हैरान हो जाती हैं. कुल्फी को यकीन नहीं हो रहा होता है कि जो पापा सच्चाई की बात करते है वो खुद गलत काम कर रहे है. कुल्फी को सिकंदर की सीख याद आ रही होती है. सिकंदर जिमी के बेटे को मार रहा होता है. सिकंदर जिमी के बेटे को धमकी देता है कि अगर तुने भागने की कोशिश की तो उनकी जान को खतरा है. कुल्फी ये सारी बातें सुनकर हैरान हो जाती है.

सिकंदर जैसे ही जिमी के बेटे को मार रहा होता है तबी कुल्फी नहीं चिल्लाती है, कुल्फी को देख सिकंदर का डंडा नीचे गिर जाता है. कुल्फी को देख सिकंदर हैरान हो जाता है. सिकंदर कुल्फी को बाहर जाने के लिए बोलता है, कुल्फी रोते रोते गोदाम से बाहर निकलती है. सिकंदर गोदाम का दरवाजा बंद कर लेता है, सिकंदर रोता है कि कुल्फी तु मुझे कभी माफ नहीं करेंगी. कुल्फी सिकंदर से पुछती है कि आप ये सब क्यो कर रहे हो, सिकंदर कुल्फी की किसी बात का जवाब नहीं देता है. कुल्फी सिकंदर से पुछती है कि आप ये सब क्यों कर रहे हो लेकिन सिकंदर कोई जवाब नहीं देता है.

https://www.instagram.com/p/B3HiqX0FcME/

https://www.instagram.com/p/B3Cdn30lWKR/

https://www.instagram.com/p/B3CHGwvFFvV/

Kareena Kapoor Red Hot Sexy Photo: एक्ट्रेस करीना कपूर की हॉट फोटो देख उड़ जाएंगे होश, रेड ड्रेस में मचा रहीं कहर

Kajal Aggarwal Sexy Photo: काजल अग्रवाल ने सेक्सी वीडियो से बनाया फैन्स को दीवाना, देखें सेक्सी वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App