बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. कुल्फी कुमार के लेटेस्ट एपिसोड में देखने मिला है कि लवली पूजा के समान वाली अलमारी बंद हो जाती हैं. वहीं सिकंदर अलमारी में से अगरबत्ती लेने आता हैं. लेकिन सिकंदर ना आकर सिकंदर मटका को बेज देता हैं, वहीं लवली मटका को बोलती है कि मैं कुछ नहीं करूंगी, तुम कुछ बोलना मत, मटका लवली से पुछता है कि तुम क्यों छिपी हुईं हैं, लवली बोलती है कि मेरे पीछे गुंडे पड़े है, मुझे छिपने दो, मटका लवली की बात मान जाता हैं. लवली मटका से पानी मांगती हैं.

कुल्फी जब स्कूल से आती है वह मटका को अलमारी में खाना और पानी देते हुए देख लेती हैं. वहीं कुल्फी को मटका पर शक होता हैं. कुल्फी मटका के पास जाती हैं. कुल्फी मटका की मदद करने के लिए अलमारी में देखती है. वहीं कुल्फी को बोरी नजर आती हैं. लेकिन मटका कुल्फी को बोरा छुने नहीं देता हैं. कुल्फी लवली को नहीं देख पाती हैं. वहीं दूसरी और सिकंदर अपने बोस से बात करता हैं. सिकंदर का बोस अपने प्यार के बारे में बात करता हैं. सिकंदर का बोस बताता है कि आपकी बेटी आपकी सच्ची मोहब्बत हैं. वहीं उनके बोस बोलते है कि कोई भी फैंसला जल्दबाजी से नहीं बल्कि आराम से लेना चाहिए.

कुल्फी और चॉल के सभी बच्चे डांस की तैयारी करते है लेकिन अमायरा डांस नहीं कर रही होती हैं. वहीं अलमारी में बंद लवली अमायरा के मिलने के बेताब हैं. लवली शाम के समय अमायरा को लेकर भाग का प्लान बनाती हैं. वहीं सिकंदर अपने बोस से बोलकर जल्दी जाने की बात करता हैं. वहीं उनके बोस बोलते है कि मैं भी तुम्हारे चॉल चलता हूं, वहीं अमायरा को लग रहा है कि उसने अपनी मॉम जैसी दिखने वाली चुडैंल को देखा हैं.

Tabu Sexy Hot Video: तब्बू के सेक्सी वीडियो को देख फैंस आउट ऑफ कंट्रोल

Vidya Balan Sexy video: विद्या बालन के सेक्सी वीडियो ने इंटरनेट पर ढाया कहर, देखें नॉटी लुक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App