बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: कुल्फी कुमार बाजेवाला 10 अक्टूबर के एपिसोड में देखने को मिलता है कि कुल्फी सिंकदर की चोट पर हल्दी लगा रही होती हैं. जिसके बाद कुल्फी सिकंदर के लिए हल्दी का दुध लेने जाती हैं. वहीं सिकंदर कमरे से निकलर जा रहा होता है उस दौरान वह जिमी के बारे में सोच रहा होता हैं. क्योंकि जिमी जेल से बाहर आ गया हैं. वहीं जिमी के आदमी चॉल के सभी लोग को परेशान कर रहे हैं. उन्होंने चॉल का पानी और बिजली दोनों काट दी हैं. चॉल के सभी लोग काफी परेशान है. लेकिन चॉल वाले सिकंदर और उसके परिवार का साथ दे रहे हैं.

सिकंदर अपने आपसे बोलता है कि तेरी वजह से मुझे ये सब करना पड़ा हैं. तुने मुझे मजबूर किया है जिमी गजदार, मुझे अपनी बच्चियों के लिए ये सब करना होगा. तुझे यही भाषा समझ आती हैं. वहीं सिकंदर के पीछे पीछे कुल्फी गोदाम में पहुंच जाती हैं. तभी राजु मम्मी कुल्फी को मिलता हैं. राजु मम्मी कुल्फी को बोलता है कि यहां सिकंदर नहीं हैं. चलो कहीं और चलते हैं. सिकंदर गोदाम में होता हैं. सिकंदर ने जिमी के बेटे को किडनैप कर लिया हैं.

जिमी के बेटा बोलता है कि मेरे पापा जिमी गजदार हैं आपको जितने पैसे चाहिए मेरे पापा दे देंगे वहीं जिमी अपने बेटे को लेकर काफी परेशान हो रहा होता हैं. वहीं पुलिस जिमी को बोलती है कि आपको पब्लिक के सामने बोलना होगा कि जिसने भी आपके बेटे को किडनैप किया हैं. उसे सही सलामत छोड़ दे आप उनकी सारी शर्त पूरी कर देंगें. वहीं सिकंदर जिमी को फोन करता है कि तुने जिनके साथ जो कुछ भी गलत किया हैं. उनका नाम लिख उनका सब कुछ वापस कर तभी तुझे तेरा बेटा मिलेगां.

वहीं राजु मम्मी भी सिकंदर के साथ होता हैं. दोनों ने मिलकर जिमी के बेटे को किडनैप किया होता हैं. वहीं जिमी कुछ भी करके अपने बेटे को ढूंढना चाहता हैं. अमायरा और कुल्फी सिकंदर से बोलते है कि लाइट कब आएंगी. सिकंदर बोलता है कि जल्द ही लाइट आएंगी.

https://www.instagram.com/p/B3HiqX0FcME/

https://www.instagram.com/p/B3Cdn30lWKR/

https://www.instagram.com/p/B3CHGwvFFvV/

The Sky Is Pink Movie Review: इमोशन्स से भरपूर है फरहान अख्तर, प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम की द स्काई इज पिंक, पढ़ें मूवी रिव्यु

Rakul Preet Singh Sexy Video: मरजावां एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के टॉप 10 सेक्सी फोटो वीडियो को देखें जरा दिल थाम कर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App