बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. कुल्फी कुमार बाजेवाला 8 नवबंर के शो में देखने को मिलता है कि सिकंदर के पास पुलिस आती हैं. सिकंदर को बोलती है कि पुलिस स्टेशन चलो तुम्हारी बेटी वहां पर है. वहीं पुलिस कुल्फी से पुछताध कर रहे होते है लकिन कुल्फी कुछ भी बोलने के तैयार नहीं होती है, क्योंकि वह बहुत डरी होती हैं वहीं पुलिस को शक हो रहा होता है कि कुछ तो गड़बढ़ है, इस लड़की को मैने कहां देखा है.

पुलिस कुल्फी से पुछ रही होती है कि तुमने किसी को देखा है क्या है, तभी तुम बेहोश हो गई है. उधर राजू मम्मी पुलिस वाला बनकर जिमी से पैसे ले जाता है, वहीं जिमी को पैसे भी नहीं देता है तभी सिकंदर पुलिस स्टेशन आता है, कुल्फी क्या हुआ है, तु यहां कैसे क्या हुआ है, वहीं पुलिस सिकंदर से पुछती है कि जहां आग लगी है वहा तुम्हारी बेटी क्या कर रही थी, सिकंदर बोलता है कि दिवाली थी तो वो वहां चली गई थी,

पुलिस सिकंदर पर शक करती है. कुल्फी से पुछती है कि तुम्हारे पापा ने ही आग लगाई है ना, वहीं पुलिस सिकंदर पर नजर रखने का फैसला करती है. वहीं सिकंदर सोचता है कि कुल्फी ने शायद मुझे आग लगाते हुए देख लिया है, वहीं कुल्फी समझ नहीं पा रही होती है उसके पापा ने ये गलत काम क्यों किया है. सिकंदर कुल्फी से पुछता है कि तु वहां वो गई, लेकिन कुल्फी अपने पापा से झुठ बोलती है कि मैं बच्चों के साथ दिवाली मेला देखने गई थी, लेकिन मैं रास्ता भूल गई थी.

सिकंदर के पास राजू मम्मी का फोन आता है कि अपना प्लान कामयाब हो गया है, सिकंदर परेशान हो रहा होता है क्योंकि सिकंदर गलत रास्ते पर चल रहा होता है. वहीं कुल्फी बहुत परेशान हो रही होती है क्योंकि सिकंदर गलत रास्ते पर चल रहा होता है. कुल्फी को समझ नहीं आ रहा है कि आपको क्या हो रहा हो.

Kumkum Bhagya 8 November 2019 Full Episode Written Update: रिया ने किया प्राची को बदनाम

https://www.youtube.com/watch?v=cihH47wAEU4

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App